in

मिथुन दा की बेटी उन्हें पापा नहीं कहकर नहीं बुलाती, बल्कि इस नाम से बुलाती है

अपने डांस और और अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले मिथुन दा की उम्र अभी 71 वर्ष हो चुकी है। मिथुन दा ने कई बॉलीवुड हिट फिल्मों में काम किया है। मिथुन दा का जन्म 16 जून 1950 को बांग्लादेश के बरिशाल शहर में हुआ था। मिथुन दा की पहली फिल्म मृगया थी जो 1971 में भारतीय सिनेमा में रिलीज़ हुई थी।

बॉलीवुड में तो सभी मिथुन चक्रबोर्टी को मिथुन दा कहकर ही बुलाते है। लेकिन क्या आप जानते है की मिथुन दा को उनके बच्चे घर पर क्या कहकर बुलाते है? तो चलिए जानते है इस आर्टिकल में।

मिथुन दा जब 2019 में एक डांस रियलिटी शो में बतौर जज बनकर पहुंचे थे। तब उनसे एक कंटेस्टेंट ने बताया की वह अपने पापा को बहुत प्यार करता है इसलिए उन्हें ब्रो कहकर बुलाता है। इसके बाद मिथुन दा ने भी बताया की उनके बच्चे भी उन्हें पापा नहीं कहते।

मिथुन दा ने आगे बताया की उनके 1 बेटी और 3 बेटे है लेकिन उनमे से कोई भी पापा नहीं कहता। बल्कि मिथुन ही कहकर बुलाते है। आगे इन्होंने इसके पीछे की वजह बताई।

मिथुन दा ने बताया की जब उनके पहले बेटे मिमोह का जन्म हुआ था तब वह 4 साल तक कुछ नहीं बोल पाता था। जिसके बाद एक दिन मिथुन दा ने उसे मिथुन कहने के लिए कहा तो उसने वह बोल दिया। जिसके बाद डॉक्टर ने मिथुन दा को सलाह दी की मिमोह को जो बोलना अच्छा लगता है वही बोलने दिया जाये।

लेकिन उसके बाद मिमोह हमेशा मिथुन दा को मिथुन ही कहने लग गया। अपने बड़े भाई को देखते देखते मिमोह के छोटे भाई और बहन ने भी मिथुन दा को कभी पापा नहीं बोला।

आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए और इस आर्टिकल मिथुन दा के सभी फैंस तक जरूर शेयर कीजिए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *