in

मिथुन चक्रवर्ती ने कूड़े के ढेर में मिली इस बच्ची को लिया था गोद, अब दिखती है बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ऐक्टिंग के कारण काफी मशहूर है।सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी काफी सुर्खियों में है।एक ओर जहाँ बॉलीवुड डेबयू के चर्चे हैं।वहीं दूसरी ओर दिशानी से जोड़ी एक खबर सामने आई हैं। जिसने सभी के होश उड़ा दिये हैं। सभी को पता है कि मिथुन चक्रवर्ती ने दिशानी को गोद लिया था।

लेकिन दिशानी के असली मां- बाप ने उसे कचरे के ढेर में छोड़ दिया।इस बात की जानकारी बहुत ही कम लोगों को हैं।जब मिथुन चक्रवर्ती को इस बात का पता चला तो उन्होंने उसे गोद लेने का फैसला लिया। ओर उसे अपने घर ले आये।दिशानी के पालन-पोषण में उनकी पत्नी योगिता बाली ने कोई कमी नहीं रखी, उसे हमेशा ही अपनी बेटी की तरह प्यार किया।

महायक्ष,ऊष्मे, नमाशी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं। सालों पहले एक अखबार में खबर छपी थी। जिसमें बताया गया था ,कि एक बच्ची कूड़े के ढेर में पङी हैं। कहीं लोग बच्ची के पास से गुजर रहे थे, लेकिन किसी ने भी बच्ची को नही उठाया।बच्ची को रोते देख एक आदमी ने उसे चुप कराया ओर अपने साथ घर ले आया।

जब मिथुन चक्रवर्ती को इस खबर के बारे मे पता चला तो, उन्होंने तुरंत उस आदमी से सम्पर्क किया और उस बच्ची को गोद लेने का फैसला ले लिया। ओर उसका नाम दिशानी चक्रवर्ती रखा। मिथुन चक्रवर्ती ओर उनकी पत्नी योगिता बाली ने दिशानी ओर अपने तीनों बेटों को एक समान माना हैं। तीनों को सम्मान प्यार किया।

बल्कि तीनों बेटों मे सबसे ज्यादा प्यार उसे ही किया जाता था। तीनों भाईयो ने भी उसका सबसे ज्यादा ध्यान रखा। मिथुन ने जिस लड़की को गोद लिया था वो अब काफी बड़ी ओर सुंदर हो गई है। जो अपनी स्टाइलिश के कारण काफी सुर्खियों में है। दिशानी को बॉलीवुड में डेर्बयू की तैयारी करते देखा गया है। मिथुन फैमिली से जोड़े होने के कारण दिशानी को फिल्मों से बेहद लगाव है।

सलमान खान की फिल्मों को काफी ज्यादा पसंद करती हैं।मीडिया रिपोर्टों के अनुसार दिशानी चक्रवर्ती न्यूयार्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही है। बॉलीवुड के जरिये अपना नाम कमाना चाहती है दिशानी चक्रवर्ती।अपनी तस्वीरों के कारण दिशानी चक्रवर्ती काफी ज्यादा चर्चा में बनीं रहती हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.