in

मिथुन चक्रवर्ती के साथ अफेयर के कारण, श्रीदेवी ने मिथुन के कहने पर बोनी कपूर को राखी तक बांद दी थी…

ऐसा माना जाता है बोनी कपूर से शादी करने से पहले श्रीदेवी ने मिथुन चक्रबोर्ती के साथ शादी कर ली थी। लेकिन श्रीदेवी ने अपनी शादी की बात 3 सालों तक मीडिया से छुपा कर रखी। खबरों के मुताबिक श्रीदेवी और मिथुन का अफेयर काफी सालो तक रहा। एक समय ऐसा भी आया जब श्रीदेवी ने मिथुन को अपनी पत्नी और श्रीदेवी में से किसी को चुनने के लिए कह दिया था।

मिथुन और श्रीदेवी के अफेयर की शुरुआत 1984 में आयी फिल्म जग उठा इंसान से हुई थी। मिथुन और श्रीदेवी ने अपने लव अफेयर को स्वीकार नहीं किया। श्रीदेवी और मिथुन ने 1985 में चुपके से शादी कर ली थी। लेकिन मिथुन चक्रबोर्ती पहले से शादी शुदा थे।

उस समय मिथुन की वजह से ही श्रीदेवी और मिथुन के बिच दरार आयी थी, ऐसा भी बताया जाता है जब मिथुन को पता चला की श्रीदेवी को बोनी कपूर पसंद करते है तो मिथुन के कहने पर श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी तक बांद दी थी।

श्रीदेवी और मिथुन के अफेयर के बारे में जब मिथुन की पत्नी योगिता बाली को पता चला तब उन्होंने आत्मह’त्या करने की कोशिश कर ली थी। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान योगिता ने कहा था की अगर मिथुन किसी को पसंद भी करते है तो में खुशी ख़ुशी उसे स्वीकार कर लुंगी।

श्रीदेवी को बाद में लगने लगा की मिथुन अपनी पहली पत्नी योगिता बाली को तलाक नहीं दे सकते है जिसके कारण 1988 में यह दोनों अलग हो गए थे। श्रीदेवी के साथ अफेयर के कारण मिथुन और योगिता के रिश्ते के बीच दूरिया आ गयी थी, लेकिन मिथुन चक्रबोर्ती के पहले बच्चे के जन्म के बाद इन दोनों में फिर से नजदीकियां आ गयी थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *