बिग बॉस के घर में MC stan ने किया हंगामा, घर में हुई तोड़फोड़,अर्चना संग लड़ाई में क्या थप्पड़ मारकर होंगे बाहर?

बिग बॉस के घर में अक्सर ही किसी ना किसी की लड़ाई देखने को मिल जाती है। लेकिन इस बार रैपर MC stan और अर्चना गौतम के बीच हुई लड़ाई कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ गई। बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे MC stan ने अपनी मर्जी से बिग बॉस छोड़ने का मन बना लिया है।

बिग बॉस को अलविदा कहेंगे stan?

बिग बॉस 16 में एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे के बाद से रैपर mc stan अब घर जाने का मन बना कर बैठे हैं। बीते एपिसोड में MC stan और अर्चना गौतम के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई और यह कहासुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि इन दोनों ने एक दूसरे के ऊपर जमकर तंज कसे और पर्सनल कमेंट भी कर दी है।

जिसके बाद शो में मौजूद कंटेस्टेंट साजिद खान ने MC stan को अकेले में ले जाकर समझाया कि उन्होंने काफी ज्यादा बोल दिया है। जिसके बाद हमें शो में नेक्स्ट प्रोमो में दिखाया जाता है कि MC stan तोड़फोड़ करते और खुद को बाथरूम में लॉक करते दिखाई देते हैं वही साजिद खान कहते हैं कि अगर घर जाना चाहते हैं तो किसी को थप्पड़ मार दे इसके बाद एमसी स्टैंड बाहर जाते हैं तब एक और कंटेस्टेंट शिव उन्हें रोक लेते हैं।

इस बात से साफ है कि MC stan को भी पता है कि उन्होंने कुछ ज्यादा ही बोल दिया है और अब वह वीकेंड के वार के लिए सलमान खान का सामना करने से डर रहे हैं वही यह बात का खुलासा तो बुधवार वाले एपिसोड में ही होगा कि क्या एमसी स्टैंड घर में रहे या वह बाहर निकल गए।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment