in , ,

बेटी की उम्र की लड़की से शादी कर बुढ़ापे में भी जवानी के मज़े ले रहे है ये अभिनेता, Mahesh bhatt ने तो हद ही कर दी

समाज की बनाई परम्परा और उनकी मान्यता। इनकी सोच को बदलती हुई अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा नज़र आयी। सबका यही कहना था की आखिर लड़की कैसे शादी में बड़ी हो सकती है। लेकिन इन सभी को पीछे छोड़ते हुए बॉलीवुड की परम्परा को भी उन्होंने बदल दिया है।

अपने से 10 साल छोटे निक जोनस के साथ शादी करके वो आज बेहद ही खुश है। लेकिन बता दे जहां प्रियंका चोपड़ा इस रीती रिवाज को बदलने में आती है। तो ऐसे बॉलीवुड में भी चर्चित अदाकाराएं रही है। लेकिन आज इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे की, इन परम्पराओ को सामने रखने वाले वो एक्ट्रेस है। जिन्होंने अपने से बहुत ही कम उम्र की लड़कियों के साथ शादी की है।

Shahid Kapoor and Mira Rajput

शाहिद ने ना जाने बॉलीवुड की कितनी ही एक्ट्रेस को डेट किया है। अपने इन लव अफेयर्स में वो खुश भी रहे है। मगर देखिये उन्हें अपनी लाइफ के सबसे बड़ी ख़ुशी मिल गयी मीरा राजपूत सिंह। इन दोनों की शादी एक अरेंज मर्रिज है। लेकिन इनकी शादी ने काफी कंट्रोवर्सी बनाई थी, क्योकि शाहिद और मीरा की उम्र में 14 साल का फर्क था।

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor

अब ऐसे में दूसरे स्टार की बात करते है, तो वो है सैफ अली खान और करीना कपूर। इनका किस्सा तो बहुत ही ज्यादा दिलचस्प है। इन दोनों की उम्र में 10 साल का फर्क है लेकिन इसी के साथ इस किस्से की अगर बात की जाये तो, आपको बता दे की जब सैफ ने अपनी पहली शादी अमृता सिंह के साथ की थी तो उस वक्त उस शादी में मौजूद थी करीना कपूर भी।

उस वक्त करीना ने सैफ को अंकल भी कह दिया था। लेकिन वक्त बदल गया और इन दोनों के रिश्ते भी बदल गए। आज ये अपनी शादी से बेहद खुद है। और इनका एक बीटा भी है।

Amir Khan and Kiran

इस लिस्ट में नाम आता है, आमिर खान का भी। जिनकी दो शादिया हुई है। और उनकी दूसरी पत्नी उनसे उम्र में 9 साल छोटी है। इन दोनों की मुलाक़ात फिल्म लगान के वक्त ही हो गयी थी। और ऐसे में ये इस रिश्ते में दोनों अपने बेटे के साथ काफी ज्यादा खुश भी है।

Kabir Bedi and Parveen Dusanj

इन दोनों की उम्र में फर्क की अगर बात की जाये तो वो पुरे 30 साल की है। लेकिन दिलचस्प बात तो यहां पर ये है की कबीर बेदी की जो पहली बेटी पूजा बेदी वो अपनी तीसरी माँ से भी बड़ी है। यानि की पूजा बेदी की उम्र बड़ी और कबीर बेदी की तीसरी बीवी की उम्र छोटी।

Sanjay dutt

अब इस लिस्ट को आगे बढ़ाते हुए बात करते है संजय दत्त की, इतनी सारी गर्लफ्रेंड की लिस्ट रखने वाले संजू बाबा की। संजय दत्त की भी तीन शादिया हुई थी। वो अपनी सभी शादियों में काफी ज्यादा खुश रहे। लेकिन लेकिन लम्बी शादी उनकी चल पायी है, मान्यता के साथ। ये एक लव मैरिज थी। मान्यता को देखते ही कर लिया था संजू ने पसंद।

लेकिन इनकी उम्र में भी 20 साल का फर्क है। ये दोनों अपनी शादी के वक्त भी कंट्रोवर्सी में खूब छाए रहे थे। लेकिन आज ये अपने दोनों बच्चो के साथ काफी ज्यादा खुश है।

Mahesh Bhatt Or Soni Razdan

महेश भट्ट किसी न किसी कारण मीडिया की हेडलाइंस में बने रहते है। इन्होने जब सोनी राजदान से शादी की थी तब भी वो मीडिया की सुखियो में आ गए थे। क्योकि इनकी और और सोनी राजदान की उम्र में 10 साल का फर्क है। और महेश भट्ट ने अपनी पहली पत्नी से अभी तक तलाक भी नहीं लिया। खैर फ़िलहाल महेश भट्ट अपनी जिंदगी में खुश और इनकी सोनी से 2 बेटिया भी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 बॉलीवुड हीरोइन जिन्होंने उठाया लॉकडाउन का फायदा और हो गई प्रेग्नेंट

विदेश में Malaika Arora और Arjun Kapoor बिना शादी किये Honeymoon के मज़े ले रहे है…