मलाइका अरोड़ा को खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर से प्यार करना पड़ा भारी, जानिए पूरी खबर

0
117

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनो ने अपना रिलेशन अब सबसे छुपाते नही है। सबके सामने अपना रिलेशन ओपन कर दिया है। हर जगह साथ में नजर आते है। घूमने भी जाते है और शादी या इवेंट्स में भी साथ में ही जाते है।

अब सभी को इनकी शादी का इंतजार है। सब जानना चाहते है की कब करेंगे ये दोनो शादी। अभी अनुमान लगाया जा रहा है की हो सकता है इस साल के अंत तक दोनो शादी कर सकते है। कहा जा रहा है की कोरोना की वजह से दोनो नही कर पाए शादी।

मलाइका अरोड़ा को हमेशा उनके और अर्जुन के रिलेशन को लेकर ट्रोल किया जाता है। फैंस हमेशा मलाइका को कुछ न कुछ बोलते रहते हैं। क्योंकि मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी है तो सब उनको बूढ़ी बोलते है अर्जुन को बोलते है की अपनी मां की उम्र की लड़की के साथ हो वही मलाइका को भी बोला जाता है की अपने बेटे की उम्र के लडके के साथ संबंध बनाते हुए शर्म नही आती।

मलाइका ने एक इंटरव्यू में ट्रॉल्स के कमेंट्स का जवाब देते हुए कहा की एक रिश्ता टूटने के बाद दूसरा रिश्ता जोड़ने का पूरा हक है एक औरत को दुबारा खुश होने का। हमारे समाज में औरत अगर अपने से कम उम्र के लडके से रिश्ता बना ले तो समाज उसे ताना मारने लगता है वही अगर आदमी करे तो किसी को कुछ फर्क नही पड़ता हमारा समाज दोगला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here