in

सुशांत सिंह के खास दोस्त महेश शेट्टी ने लिखा बहुत ही इमोशनल पोस्ट, कहा – आज में भी तुमको

दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत में बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2013 में रिलीज़ हुई फिल्म काई पो छे से की थी। इससे पहले सुशांत हिंदी टीवी सीरियल में काम किया करते थे। सुशांत सिंह का जन्म 21 जनवरी को बिहार के पटना जिले में हुआ था। सुशांत सिंह ने अपने बॉलीवुड करियर में कई हिट और बेहतरीन फिल्में दी है।

दूसरों को जीने का पाठ पढ़ाने वाले सुशांत सिंह ने खुद इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिए, उनके इस कदम के पीछे का क्या कारण था। यह रात किसी को नहीं पता। आज सुशांत सिंह के बर्थडे पर उनके परिवार और फैंस ने काफी भावुक होकर उनके लिए अपनी भावनाये शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahesh Shetty (@memaheshshetty)


सुशांत सिंह के खास दोस्त महेश शेट्टी ने सुशांत सिंह के जन्म दिन पर उनको याद करते हुए, उनके साथ बताये हुए कुछ पलो की फोटो अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर की है। उन फोटो को अपने सोशल मीडिया शेयर के साथ इन्होने एक बहुत इमोशनल मैसेज भी शेयर किया।

उन्होंने कहा की “नींद में जब तुम किसी ब्लैक होल के पास से सफर कर रहे होंगे, तुम्हे बस इतना कहना चाहता हु की में तुमको बहुत मिस करता हूँ। अब यह दिन पहले जैसा कभी नहीं होगा, जब तक में तुझे देख नहीं लेता”. इनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। सुशांत के चाहने वाले उन्हें बहुत बधाई दे रहे है।

आपके बता दे की सुशांत सिंह को अंतरिक्ष के बारे में जानना बहुत अच्छा लगता था।सुशांत स्पेस के बारे में काफी रिसर्च भी करते थे। सुशांत सिंह एक ऐसे अकेले भारतीय अभिनेता थे जिन्होंने चाँद पर भी प्रॉपर्टी खरीदी हुई थी।

आपके बता दे की सुशांत के पास एक टेलिस्कोप भी था जिससे वह अंतरिक्ष में ग्रहों के बार में जानकारी लिया करते थे। सुशांत सिंह राजपूत को उनके बर्थडे पर बहुत बहुत शुभकामनाएं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *