महेंद्र सिंह धोनी की मृ‘तक गर्लफ्रेंड थी इतनी ज्यादा हॉट की, तस्वीरे देख भूल जाएंगे विराट की अनुष्का को भी

महेंद्र सिंह धोनी जो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं जिनकी कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 और ओडीआई वर्ल्ड कप जीता उनकी कहानी उनका स्ट्रगल तो हर कोई जानता है। वह भी उनकी फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के कारण।

डायरेक्टर नीरज पांडे द्वारा बनाई गई फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में महेंद्र सिंह धोनी के पूरे स्ट्रगल को दिखाया गया है। इसके साथ ही जब एमएस धोनी की जिंदगी का एक और पहलू लोगों के सामने आया जब उनकी मृ‘तक प्रेमिका के बारे में लोगों को पता चला।

अभिनेत्री दिशा पटानी ने निभाया था किरदार

वहीं फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी का किरदार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था और महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा का किरदार अभिनेत्री ने निभाया था जिनकी खूबसूरती और सादगी का हर कोई दीवाना हो गया था इसके साथ ही अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार निभाया था।

वही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म को लोगों ने देखा तो वह दिशा पटानी की सादगी और सुंदरता के दीवाने हो गए अभिनेत्री दिशा पटानी ने धोनी की मृतक गर्लफ्रेंड प्रियंका झा का किरदार निभाया था इसके साथ ही जब लोगों ने धोनी के मृतक गर्लफ्रेंड प्रियंका झा को देखा तब उन्होंने उसे विराट की पत्नी अनुष्का से भी खूबसूरत बताया।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment