माधुरी दीक्षित दे बैठी थी अपना दिल अनिल कपूर को, इस वजह माधुरी दीक्षित हो गयी थी अलग…

0
130

अनिल कपूर आज भी अपने लुक्स और फिटनेस से बॉलीवुड के जवान अभिनेताओं को पीछे छोड़ देते है। अनिल कपूर का जन्म 24 दिसंबर 1956 को मुंबई में हुआ था। अभी उनकी उम्र 64 वर्ष हो चुकी है लेकिन दिखने में अभी भी काफी यंग लगते है।

अनिल कपूर के जवानी के समय में काफी अभिनेत्रियां इनको अपना दिल दे बैठी थी, उनमे से एक धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी थी। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था। इन दोनों की मुलाकात पहली बार फिल्म तेजा की शूटिंग के दौरान हुई थी।

एक के बाद एक इन दोनों ने कुल 18 फिल्मों में काम किया था। इन दोनों की नज़दीकिया फिल्म के सेट के दौरान काफी बढ़ रही थी। लेकिन बाद में माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर से दूर रहने का फैसला किया।

खबरों की माने तो उस समय इन दोनों के लव अफेयर के चर्चे हर कोई करता था, लेकिन अनिल कपूर उस समय शादी शुदा थे। जब अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के अफेयर की खबरें अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर को मिली तो वो तुरंत इनके फिल्म के सेट पर पहुँच गयी।

अनिल कपूर की पत्नी को फिल्म के सेट पर देख माधुरी को अहसास हुआ की अनिल कपूर अपनी पत्नी और बच्चो से काफी प्यार करते है। माधुरी दीक्षित नहीं चाहती थी की वो उनके और उनके परिवार में दूरिया पैदा करें। जिसके बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here