in

दिवाली से पहले लहसुन के उपाय करने से आपके घर में पेसो की कोई कमी नहीं होगी

धन की तमाम परेशानियों से मुक्ति पाने के लिए, एक बार आप लहसुन का चमत्कारी उपाय जरूर कीजिये। क्योंकि लहसुन का टोटका धन की कमी दूर करता है। आपके लिए यह टोटका इतना फायदेमंद होगा की आप भी कहेंगे की हमने यह पहले क्यों नहीं किया।

दोस्तों लहसुन खाने में इस्तेमाल होता है। और हिन्दू धर्म में गुरुवार और शनिवार के दिन लहसुन नहीं खाना चाहिए ऐसा हिन्दू शास्त्र में बताया गया। जिस दिन कोई व्रत या त्योहार होता है, उस दिन हम लहसुन प्याज नहीं खाते है क्योंकि इसे तामसिक भोजन में शामिल किया गया है।

हम सबने यह सुना होगा की लहसुन की छोटी छोटी कलिया, आपकी जो धन सम्बन्धी परेशानी है उसको दूर कर सकता है। और काफीबार ऐसा भी होता है की बहुत मेहनत करने के बाद धन नहीं आता, अगर धन आता है तो अलग अलग बीमारियों पर खर्च हो जाता है। ऐसे हालात में लहसुन का यह उपाय आपकी समस्या का समाधान करेगा।

आपको हम 3 उपाय बताएंगे इनमे से आप कोई भी इस्तमाल कर सकते है। आपको हम 3 उपाय बताएंगे और आप अपनी सुविधा के अनुशार इनमे से आप कोई भी इस्तमाल कर सकते है।

सबसे पहले एक लहसुन की कली(बिना छिले) लीजिये, उसे फिर लाल रंग के कपडे में बांध कर या अच्छे से लपेट कर आप जहा पर भी अपने पैसे रखते है। उस स्थान पर रख दे।

दूसरा उपाय बहुत ही सरल है, अगर आप शनिवार को अपने बटुए में एक लहसुन की कली रख लेते है, तो यकीन मानिये आपके जीवन में धन की कमी कभी नहीं होगी। और आप हर शनिवार इसे बदलते रहना होगा, और पुरानी वाली कली को कही मिटटी में दबा कर रख दे।

अगर आपको ज्यादा परेशानी हो, धन की तो ऐसे में एक टोटका करे। आप लहसुन की दो कली को लो और उन्हें लाल रंग के कपडे में बांधकर, एक पोटली बना लीजिये। शनिवार के दिन इस पोटली को एक पीपल के पेड़ के निचे दबा दे।

अब बात करते है हमारे व्यापारिक भाइयो के लिए, अगर आपके व्यापर में घाटा हो रहा है। तो ऐसे में आपके ऑफिस, फैक्ट्री या कोई दुकान हो तो उसके मुख्य दरबार पर लहसुन की पांच या सात कलिया लेकर एक लाल या काला कपडे में बांधकर शनिवार वाले दिन लटका दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

गलती से भी घर में मत लगाना इन पौधो को, इन घर में माता लक्ष्मी कभी निवास नहीं करती और घर में मुसीबत बढ़ने लगती है…

पैसों की कमी है तो दिवाली की रात को करो यह एक उपाय, 10 दिन में फायदा होगा…