जाने क्यों “गदर” के एक्शन डायरेक्टर ने मारा था कपिल को थप्पड़, कपिल ने खुद किया खुलासा….

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने पहले भी बताया है कि उन्होंने गदर फिल्म में छोटा सा किरदार निभाया है। वही कपिल ने अपने शो में सनी देओल के सामने भी इस बात को खुलकर बताया है। वह बात अलग है कि आज तक कपिल शर्मा के किसी ने नहीं देखा क्योंकि उनका रोल कभी भी फाइनल ऑडिट तक नहीं पहुंचा। यही कारण है कि किसी ने कभी कपिल को मूवी में भी देखा।

बता दें कि हाल ही में फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने खुलकर इस बारे में बात की और बताया कि असल में क्या हुआ था। बॉलीवुड के लेजेंडरी एक्टर मुकेश खन्ना से बातचीत के दौरान डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि एक बार गदर फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें कपिल शर्मा पर वोट ज्यादा गुस्सा आया था और उन्होंने कपिल को काफी खरी-खोटी सुनाने के बाद सेट से बाहर निकलवा दिया था।

सूत्रों की माने तो अभिनेता मुकेश खन्ना से बातचीत के दौरान टीनू वर्मा ने बताया कि उस दिन उन्हें भारी भीड़ के साथ शॉट लेना था। एक्शन कहने पर भीड़ को ट्रेन की तरफ दौड़ना था लेकिन इसके बावजूद भी एक्शन कहने के बाद कपिल शर्मा भीड़ से बिल्कुल विपरीत दिशा में दौड़ने लगे। इसके बाद टीनू ने कपिल शर्मा को समझाया उन्होंने बताया कि उनकी वजह से शार्ट खराब हो गया।

लेकिन इसके बाद भी कपिल मैं फिर वैसा ही किया। जिसके बाद फिर से शार्ट खराब हो गया और टीनू शर्मा को गुस्सा आ गया उसके बाद उन्होंने कपिल शर्मा को पकड़कर उनकी कान के नीचे एक लगाया और उन्हें बाहर निकलवा दिया। सूत्रों की मानें तो कपिल शर्मा ने खुद भी है कैसा सनी देओल को सुनाया था कि कैसे वह गदर की शूटिंग के दौरान वहां पहुंच गए थे।

उन्होंने बताया कि वह वहां सनी देओल को देखने गए थे लेकिन उस दिन सनिदेवल वहां मौजूद नहीं थे वहां अमीषा पटेल और अमरीश पुरी का सीन था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि हमें भीड़ के साथ भागने का निर्देश दिया गया था लेकिन में भीड़ से विपरीत दिशा में खाली जगह में भाग रहा था क्युकी मुझे लगा की भीड़ में में दिख नहीं पाऊंगा। कपिल से ये बात सुनके सन्नी देवोल भी काफी हैरान हुए।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment