in

जानिए कौन है वह जिससे सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई, बनेगी खान परिवार की दुल्हन

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें एक लड़के का हाथ सोनाक्षी सिन्हा के हाथ में है और सोनाक्षी सिन्हा ऊंगली में डायमंड की अंगूठी पहने हुए है। इस फोटो में सोनाक्षी के मंगेतर का सिर्फ हाथ दिखाई दे रहा है मंगेतर की फोटो सोनाक्षी ने अभी तक शेयर नहीं की है। सोनाक्षी के फैंस यह जानने के लिए बहुत एक्साइटिड है कि आखिर कौन है यह शख्स जिससे सोनाक्षी ने सगाई की है।

सब यही अनुमान लगा रहे हैं कि यह कोई ओर नही जहीर इकबाल ही है। क्योंकि इससे पहले भी सुनाक्षी जहीर इकबाल के साथ नजर आ चुकी है और दोनों की अफेयर की अफवा भी काफी उड़ रही थी। सोनाक्षी ने अपना यह रिश्ता सब से छुपा के रखा था। दोनों एक दूसरे को छुप-छुपकर डेट कर रहे थे। जहीर इकबाल और सोनाक्षी की मुलाकात सलमान खान ने करवाई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और दोनो एक दूसरे को डेट करने लगे।

जहीर इकबाल को फिल्म नोटबुक, डबल XL, कमाल खान बुमरो जैसे फिल्मों में काम कर चुके हैं। जहीर के पापा इकबाल रत्नासी सलमान खान के बचपन के दोस्त हैं। जहीर ने सलमान के साथ अपनी कुछ पुरानी फोटोज भी शेयर की थी। जिसमे जहीर बहुत छोटे हैं और सलमान की गोद में खेल रहे है। जहीर ने एक्टिंग की शुरुवात से पहले सोहैल ख़ान की फिल्म जय हो में  असिस्टेंस का काम करते थे। इसके बाद जहीर एक्टिंग की दुनिया में आए।

 

एक इंटरव्यू में जहीर से जब सोनाक्षी के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो जहिर ने कहा की काफी समय से यही सब सुन रहा हु अब मुझे फर्क नही पड़ता कौन क्या सोचता है हमारे बारे में। अगर सब को लगता है की में और सोनाक्षी रिलेशनशिप में है तो ठीक है यही सोचो आप। दोनो अक्सर एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते है। लेकिन अभी तक दोनो ने रिलेशनशिप का खुलासा नही किया है। अब यह तो आगे पता लगेगा की दोनो के बीच दोस्ती थी या दोस्ती से आगे कुछ और था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.