कीर्तिका कामारा ने नेपोटिज्म के नाम पर खोले बॉलिवुड के काले राज,कहा “भाई भतीजावाद के कारण बाहरी लोगों को होती है दिक्कत…

छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री कृतिका कमरा इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। वह अपने लेटेस्ट ओटीटी प्लेफॉर्म पर आई उनकी वेब सीरीज हुश हुश के कारण। वेब सीरीज की चर्चाओं के बीच अब उनके इंटरव्यू में निकल कर सामने आया है जिसमें वह बॉलीवुड के काले राज खोलते दिखाई दे रही हैं जिसमें उन्होंने नेपोटिज्म के नाम पर बॉलीवुड को खूब खरी-खोटी सुनाई।

Stylebuzz: Original TV Beauty Kritika Kamra Proves She Deserves To Be In  Movies | India Forums

टीवी सीरियल्स ‘कितनी मोहब्बत है’ मशहूर अभिनेत्री कृतिका कामरा इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह छाई हुई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसके बाद हर किसी के होश उड़ गए। उनका कहना है कि बॉलीवुड में हर जगह नेपोटिज्म पूजन भरा पड़ा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने आप को नेपोटिज्म का पीड़ित नहीं मानती।

Kritika Kamra Phone Wallpapers - Wallpaper Cave

इसके साथ ही उन्होंने अपने इंटरव्यू में आ गई यह भी बताया क्यों नहीं लगता है कि उन्हें उनकी काबिलियत के हिसाब से खूब मौके भी मिले लेकिन कई बार उनके किरदारों को किसी और को दे दिया गया। इसके बाद उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में ना तो कदम को लेकर बाहर ही लोगों को बहुत खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसके बाद अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि इसका सामना कैसे करें बस इसका शिकार नहीं होना चाहती।

27 Glamorous Photos Of Kritika Kamra Whom We Recently Saw In 'Tandav'

कृतिका कमारा के इस इंटरव्यू वाले वीडियो का सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण बॉलीवुड बॉलीवुड और नेपोटिज्म की बातों ने एक बार फिर से जोर पकड़ा है। बता दे की ऐसा पहेली बार नही है जब किसी स्टार ने नेपोटिज्म के बारे में अपनी राय दी हो।अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर काफी सवाल उठे थे।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment