कियारा आडवाणी ने राज से उठाया पर्दा, सिदार्थ को बताया मजबूत इंसान.. कहा एक बार तो कमरे में बेड टूट गया था….

0
564

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में अपना अच्छा खासा नाम बना रखा है। वही कियारा और सिद्धार्थ की खबरें इन दिनों खूब जमकर सुर्खियों में है। वही कुछ दिनों पहले तक ऐसा कहा जा रहा था कि कियारा और सिद्धार्थ के बीच सब कुछ खत्म हो चुका है। लेकिन आज फिलहाल आई खबरों के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। वही कियारा और सिद्धार्थ ने अपने इस रिश्ते को लेकर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है।

कियारा और सिद्धार्थ की इन ब्रेकअप और पैचअप वाली खबरों के साथ साथ हाल ही में कियारा की कुछ तस्वीरें जिनमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर बांद्रा में बताई जा रही हैं जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरों के अनुसार कियारा सिद्धार्थ के बांद्रा वाले निवास में दिखाई दे रही हैं। बता दे कि सिदार्थ मल्होत्रा को कियारा का कथित बॉयफ्रेंड माना जाता है। लेकिन अभी तक आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

वही एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए पूछे गए सवाल पर कियारा ने बताया सिद्धार्थ काफी मजबूत किस्म के इंसान हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हम साथ में बैठकर घंटों बातें करते रहते हैं। और उन्होंने यह भी कहा कि मुझे सिद्धार्थ के साथ मजाक करने और खिंचाई करने में बहुत ही ज्यादा मजा आता है।साथ ही किससे बताते हुए उन्होंने यह भी कहा कि एक बार मजाक में लड़ाई करते हुए उनका बेड भी टूट गया था।

बता दे की फैंस को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद है। और इन दोनों के ही फैंस यह उम्मीद लगा कर बैठे हैं कि इन दोनों की शादी हो जाए। और हो सकता है हमें आगे चलकर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ अपने इस रिलेशन को लेकर सामने आते दिखे,और जल्द ही शादी भी कर ले। फिलहाल तो दोनों ही बॉलीवुड में अपनी पहचान को बनाने में लगे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here