खुशी कपूर बड़ी बहन जानवी के एक्स बॉयफ्रेंड को करती दिखी डेट, खुशी की I Love You wali चैट वायरल…

श्रीदेवी जी का बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा बड़ा नाम रहा है और अब उनकी दोनों बेटियां खुशी कपूर और जानवी कपूर भी सोशल मीडिया पर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जानवी कपूर जहा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने में लगी हुई है वहीं उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। परंतु बिना बॉलीवुड के गलियारों में कदम रखे भी खुशी के चाहने वालों की संख्या किसी बड़े स्टार से कम नहीं हैं।

Janhvi Kapoor's birthday wish for friend Aakash Mehta features a glimpse of  sister Khushi Kapoor; Check Here | PINKVILLA

बता दें कि हाल ही में खुशी कपूर और जानवी कपूर दोनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में दिखाई दे रही है ऐसा इसलिए है क्योंकि खुशी कपूर को लेकर एक खबर निकल कर सामने आई हैं जिसमें कहा जा रहा है कि श्रीदेवी जी की छोटी बेटी खुशी कपूर अपनी बड़ी बहन जानवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड अक्षत राजन को डेट कर रही हैं। साथ ही खुशी की अक्षत राजन के साथ चिट चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

janhvi kapoor and khushi kapoor

दरअसल खुशी कपूर ने अक्षत रंजन संग एक तस्वीर अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। साथ ही तस्वीर में खुशी कपूर और अक्षत राजन एक-दूसरे के काफी जायदा क्लोज नजर आ रहे हैं। साथ ही कमेंट सेक्शन में हुए लवली चिट चैट के बाद अब हर किसी का यही प्रशन है कि इन दोनों के बीच आखिर चल क्या रहा है। क्या खुशी कपूर सच में अपनी बड़ी बहन जानवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड अक्षत राजन को डेट कर रही हैं।

Khushi Kapoor Birthday Celebration Pictures Janhvi Kapoor Looks Like A  Pretty Pink Barbie

बता दे की खुशी कपूर ने हाल ही में अपनी कैलिफोर्निया पर मनाए हॉलिडे की तस्वीरें अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कि है । इसके साथ ही उन्होंने पहली फोटो में क्रॉप टॉप पहने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है। इसके बाद दूसरी तस्वीर में वह अक्षत रंजन के साथ दिखाई दे रहे हैं जिसके कमेंट सेक्शन में अक्षत रंजन ने ly लिखा है । इसका जवाब देते हुए खुशी ने लिखा की- iluuuuu।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment