बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने खोला सालो पुराना राज, रोते हुए बोली दो बार उजड़ चुकी है मेरी कोख

अजय देवगन का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा इज्जत और सम्मान के साथ लिया जाता है ऐसा इसलिए है क्योंकि बॉलीवुड के महान अभिनेता अजय देवगन ने आज जो कुछ भी हासिल किया है वह सिर्फ और सिर्फ अपने अभिनय और कड़ी मेहनत के दम पर किया है यही कारण है कि आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेता अजय देवगन का एकतरफा सिक्का चलता है।

Here's how Kajol and Karan Johar patched up their broken friendship

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेता अजय देवगन पिछले कुछ समय से सुर्खियों में दिखाई दे रहे हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि उनकी धर्मपत्नी बॉलीवुड की अभिनेत्री काजोल का एक बयान निकल कर सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है इसे सुनने के बाद हर कोई काजोल के साथ अपनी सांत्वना दिखा रहा है। साथ ही बयान में काजोल अपनी दो बार कोख उजाड़ने की बात बोली है।

Ajay Devgn sends anniversary love to Kajol with a special post; Says 'Pyaar  toh always hai!' | PINKVILLA

काजोल का बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफर शानदार रहा है। काजोल की गिनती हमेशा ही बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में की जाती है। काजोल एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड की कई फिल्मों को सुपरहिट बनाया है। आज भी काजोल की फैन फॉलोइंग किसी नामी अभिनेत्री से कहीं ज्यादा है। लेकिन पिछले कुछ समय से काजोल अपने दिए हुए एक बयान के कारण सोशल मीडिया में सुर्खियों में है जिसमें उन्होंने कहा था कि वह दो बार मां बनते बनते रह चुकी हैं।

Ajay Devgn shares a quirky post with Kajol as he sets a reminder for their  wedding anniversary | PINKVILLA

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए है क्योंकि उनका दिया हुआ एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा की उनका जीवन काफी संघर्षपूर्ण रहा। उन्होंने बताया कि वह कैसे दो बार मां बनने वाली थी लेकिन मां नहीं बन पाई। और दो बार उनकी कोख मां बनते बनते उजड़ गई। साथ ही सूत्रों की मानें तो काजोल की ही किसी वजह से उनके साथ यह हुआ। जिस कारण जिस बच्चे का जन्म होने वाला था उसका जन्म से पहले ही अंत हो गया।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment