महानायक नसीरुद्दीन शाह की बेटी की खुबसूरती के आगे फीकी है कटरीना और करीना भी, देखे तस्वीरे…

नसीरुद्दीन शाह हिंदी सिनेमा जगत के एक लीजेंडरी एक्टर रह चुके हैं। साल 1975 में नसीरुद्दीन शाह ने अपने कदम बॉलीवुड में रखे थे। बॉलीवुड में डेब्यू के साथ ही नसीरुद्दीन शाह ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई। आज नसीरुद्दीन शाह को कोई नहीं है जो ना जानता हो और हर कोई आज भी उनकी इज्जत करता है। आज भी बॉलीवुड मैं नसरुद्दीन शाह का एकतरफा नाम चलता है।

आज भी नसरुद्दीन शाह लोगों के दिलों में एक महानायक के रूप में हैं। नसीरुद्दीन शाह ने बॉलीवुड में एक शानदार कैरियर बताया है। उन्होंने बॉलीवुड में ‘पहेली’, ‘इकबाल’, ‘मैं हूं ना’, ‘जाने तू या जाने ना’ जैसी अनेकों सुपरहिट पिक्चरें दी है। परंतु नसीरुद्दीन शाह और विद्या बालन की “द डर्टी पिक्चर” खूब ज्यादा सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में उनके एक्टिंग और उनके किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

Heeba Shah (Actress) Height, Weight, Age, Family, Biography & More »  StarsUnfolded

आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह की पत्नी भी एक बेहतरीन अदाकारा हैं जिनका नाम रत्ना पाठक है। नसीरुद्दीन शाह की एक बेटी भी है हमें इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव दिखाई देती है। आए दिन नसीरुद्दीन शाह के बेटे हिबा शाह लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती है। आपने से कई लोगों को यह बात नहीं पता होगी कि नसीरुद्दीन शाह की बेटी के पास शाह एक अभिनेत्री हैं वह कई सीरियल में भी काम कर चुके हैं।

बता दें कि मशहूर सीरियल बालिका वधू में यंग दादीसा का किरदार भी हिबा शाह ने ही निभाया था। इसके अलावा हिबा एक फिल्म में भी काम कर चुकी है। हिबा की एक्टिंग का अंदाज उनके पिता की तरह ही बाकी स्टार से अलग है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि हिबा को जानवरों से काफी ज्यादा लगाव है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment