in ,

Saif Ali Khan से शादी करने से पहले Kareena Kapoor के 3 लोगो के साथ थे Love-Affairs

करीना कपूर की लव लाइफ कभी भी परदे के पीछे नहीं रही है, उन्होंने जिंदगी में जो कुछ किया, सब कुछ खुल कर किया। करीना कपूर कभी भी किसी भी बात को टालती या उससे छुपती हुई नज़र नहीं आयी।

Shahid Kapoor से रिलेशनशिप के बाद, शैफ अली खान से शादी तक करीना कपूर की जिंदगी का हर सच उनके चाहने वालो तक आता रहा है। मगर फिर भी कई पेज ऐसे भी है जो खुले तो सही मगर जिन्हे सायद ही आपने पड़ा या सुना हो।

नवाब खान से शादी से पहले करीना का नाम सिर्फ Shahid Kapoor के साथ ही जोड़ा नहीं गया था। उनकी जिंदगी में सैफ से पहले भी एक Mr khan आ चूका था। ज्यादातर लोग करीना की रिलेशनशिप को सिर्फ Shahid से Saif तक ही देखते है। मगर कम ही लोग ये बात जानते है, की कुछ समय के लिए करीना और Hritik भी एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

कभी खुशी कभी गम की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आये थे। ये बात थी, साल 2001 की। इसके बाद दोनों यादें, मुझसे दोस्ती करोगे और में प्रेम की दीवानी हु जैसी फिल्मो में एक साथ नज़र आये। दोनों की chemistry को देख कर काफी समय तक यह बातें उठती रही की दोनों शादी करने वाले है।

करीना कपूर जिस रिश्ते को लेकर काफी पॉजिटिव और सजग नजर आयी वो था, Shahid और Kareena का रिश्ता। साल 2004 में फ़िदा के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई। Shahid के प्यार में करीना वेजेटेरियन भी बन गयी थी।

मगर Tasan फिल्म के सेट पर करीना की सैफ के साथ नजदीकियां बढ़ने की खबर आम होने लगी। कहा जाता है जब Shahid को इसके बारे में पता चला, तो दोनों का ब्रेकअप हो गया।

इसके अलावा कम ही लोग यह जानते है की करीना का फरदीन खान के साथ भी सीक्रेट अफेयर रहा था। हालांकि फरदीन और करीना की नजदीकियों की खबर सामने आने के कुछ समय बाद ही करीना और शाहिद का रिश्ता सामने आ गया। और सबसे आखिर में सामने आये सैफ अली खान। बेबो को सैफ से प्यार हो गया। तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद, दोनों ने शादी कर ली।

आपको बेबो के बारे में जानकर केसा लगा, हमे कमेंट करके जरूर बताये। और हमारे इस आर्टिकल को लोगो तक जरूर शेयर करे।

Written by Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.