in

करीना कपूर और मीरा राजपूत के बीच बच्चों की इस बात को लेकर हुई बहस, जाने क्या थी वजह

आखिर ऐसा भी क्या हो गया कि आपस में भिड़ पड़ी बॉलीवुड की दो मशहूर ऐक्ट्रेस करीना कपूर एवं मीरा राजपूत आइए जानते है, की इसके पीछे अखिर ऐसा भी क्या राज़ है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एवं मीरा राजपूत के बीच भिड़ने की खबरें अभी काफी सुर्खियों में चल रही हैं।

बात मीरा राजपूत के जन्मदिन से जुड़ी हुई है। दरअसल 27 अगस्त को उनका जन्मदिन है और अपनी आने वाली जन्मदिन को लेकर मीरा राजपूत काफी खुश भी नजर आ रही हैं। मीरा पूरी तरह से अपने जन्मदिन की तैयारी में भी जुटी हुई है।

एक खबर के अनुसार करीना कपूर खान और मीरा राजपूत के बीच बर्थडे पार्टी के थींम को लेकर होड़ मची हुई है। दरअसल बात यह है, की करीना और मीरा दोनों को ही बिल्कुल एक जैसी पार्टी थीम पसंद आ गई है और अब दोनों ही अपने बच्चों की बर्थडे पार्टी को बेहतर तथा खास बनाने मे लगी हुई है।

एक सोर्सस की माने तो ब्रिटिश प्रीस्कूल एनीमेटेड टीवी सीरीज के निर्माता ने मीरा और शाहिद कपूर की बेटी मिशा के बर्थडे पर डिज्नी आधारित थीम पार्टी बनाने की पूरी जिम्मेदारी ली है और इन दोनों को यह थीम बेहद पसंद भी आई है।

लेकिन एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार यह बात सामने आ रही है, कि करीना कपूर खान भी अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्मदिन पर इसी तरह की थीम पार्टी करने की प्लानिंग कर रही है। हालांकि बता दूं, कि करीना कपूर खान के बेटे का बर्थडे 20 दिसंबर को है, जिसमें अभी काफी समय है।

लेकिन करीना अपने बेटे की बर्थडे  पार्टी ज्यादा खूबसूरत करने के लिए अभी से लगी हुई है। लेकिन यहां मजेदार बात तो यह है कि जब करीना कपूर को इस बारे में पता चला कि मिरा भी अपनी बेटी के बर्थडे पर यही थीम रख रही है, तब तो उन्होंने भी ठान लिया कि अपने बेटे तैमूर अली खान के बर्थडे पर यही थीम रखेंगी।

वैसे बता दूं, कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स की सूची में शामिल होते हैं तथा मीरा और शाहिद  की बेटी मिशा कपूर स्टार किड्स की गिनती में आती है वैसे तो करीना कपूर खान के बेटे तैमूर भी किसी से कम नहीं आए दिन उनकी फोटोस भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *