in ,

कंगना रनौत की बहन रंगोली पर किस ने फेंका था ते’जाब, जानिए कौन था वह शख्स? रंगोली ने सालों बाद बताया अपना द’र्द…

यह बहुत कम लोग जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली पर सालों पहले ए’सिड अ’टै’क हुआ था। जब कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ट्विटर पर अपने साथ हुई ए’सिड अ’टैक की घटना शेयर की, तब सभी के जेहन में दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘छपाक’ की याद उभर आई। दरअसल ‘छपाक’ फिल्म की स्टोरी एक ए’सिड अटै’क सरवाइवर ‘लक्ष्मी अग्रवाल’ पर बनी है।

जैसा वाकया रंगोली के साथ कई सालों पहले हुआ था, वही फिल्म छपाक में भी दिखाया गया है। रंगोली ने इस बारे में ट्विटर पर अपने एक फॉलोअर को जवाब देते हुए बताया कि “मेरे ऊपर ए’सिड अ’टैक करने वाले शख्स का नाम ‘अविनाश शर्मा’ था। बताया कि बात कॉलेज के दिनों की है। वह लड़का मुझे प्यार करता था और उसने मुझे एक दिन प्रपोज किया। लेकिन मेरे अंदर उसके लिए वैसी कोई फीलिंग नहीं थी। इसलिए मैंने उसे इग्नोर करना शुरु कर दिया। लेकिन वह कहता फिरता था कि वह एक दिन मुझसे शादी करेगा।

रंगोली आगे कहती हैं जब मेरे माता पिता ने एक एयर फोर्स ऑफिसर से मेरी सगाई करवा दी, तो वह मुझसे शादी करने की जिद पर अड़ गया। मैंने उसका वि’रोध किया। तो उसने मुझ पर ते’जाब फेंकने की ध’मकी दी। मैंने इन ध’मकियों पर ध्यान नहीं दिया। मैंने तो अपने मां पिता को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया। ना ही पुलिस से शिकायत की। और यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल थी।

जो दर्द हम फिल्म छपाक में एक ए’सिड अ’टैक सरवाइवर ‘लक्ष्मी अग्रवाल’ का देख चुके हैं। वह रंगोली सालों पहले ए’सिड अ’टैक का असहनीय दर्द झेल चुकी हैं। बकौल रंगोली, “मैं पीजी में चार लड़कियों के साथ रहती थी, तभी मुझे एक लड़की ने आकर बताया कि कोई तुम्हें बाहर बुला रहा है। जैसे ही मैं बाहर गई, बाहर सिरफिरा लड़का अविनाश खड़ा था। उसके हाथ में ते’जाब से भरा एक जग था। मैं कुछ समझ पाती उससे पहले ही उसने मेरे चेहरे पर ए’सिड फेंक दिया।

यह एक ऐसा दर्द था जिसको मैं आज भी सोच कर सहम जाती हूं रंगोली ने आगे बताया कि किस तरह उनका चेहरा पूरी तरह झुलस गया था। फिल्म ‘छपाक’ से यह ए’सिड अ’टैक का यह दर्द उभर कर उनके सामने आ गया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *