in

इस वजह से Kangana Ranaut ने Ajay Devgan के साथ लव अफेयर चलाया और फिर छोड़ दिया, जानिए पूरी वजह

एक्टर अजय देवगन का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया था। जिनमे से एक कंगना रनौत का नाम भी है, कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन भी कहा जाता है। इन दोनों की मुलाकात फिल्म वन्स अपॉन टाइम की शूटिंग के दौरान पहली बार मुलकात हुई।

उस समय ऐसी खबरें भी आयी थी की शूटिंग के दौरान कंगना और अजय देवगन एक दूसरे के करीब आ गए थे। लेकिन यह बात तब आगे बढ़ने लगी जब अजय फिल्म निर्माताओं पर कंगना को अपनी फिल्मो में लेने के लिए दबाव डालने लगे।

अजय देवगन के कारण ही कंगना को तेज़्ज़ और रास्कल जैसी फिल्मो में लिया गया था। तेज़्ज़ फिल्म के लिए सबसे पहले विद्या बालन को चुना गया था, लेकिन बाद में अजय देवगन के कहने पर कंगना को मूवी में लिया गया। कंगना भी अजय के साथ काफी सीरियस हो गयी थी, लेकिन इनके अफेयर की खबरें इंडस्ट्री में सबको पता चल चुकी थी।

यह दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हो गए थे, लेकिन अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल और बच्चो को नहीं छोड़ना चाहते थे। इसी कारण यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। कंगना रनौत वैसे तो अपने सभी अफेयर्स के बारे में खुल कर बात करती है लेकिन अजय देवगन के साथ इस रिश्ते को लेकर इन्होने कभी कुछ नहीं कहा। इन सभी खबरों की जानकारी हमने इंटरनेट से प्राप्त की है, इस न्यूज़ से हमारा कोई संबंध नहीं है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *