in

छोटी मोटी फिल्में करने वाली कंगना रनौत ऐसे करती है करोड़ों की कमाई, ऐसे काम भी करती है कंगना रनौत

कंगना रनौत पिछले काफी दिनों से ही सुर्खियों में बनी है, बॉलीवुड में कंगना रनौत की कंट्रोवर्सी जब शुरू होती है तो थमने का नाम नहीं लेती। और आजकल कंगना खुद को लाइम लाइट का हिस्सा बनाये रखने के लिए काफी कुछ करती हुई भी नज़र आती है।

महाराष्ट्र सर’कार और कंगना के बीच काफी वक्त से बहस चल रही है, कंगना रनौत अपने तीखे शब्दों के बाण लगातार ही ट्विटर और नेशनल टीवी पर चला रही है।

दरअसल बॉलीवुड की बेबाक कंगना ने नेपोटिज्म पर बॉलीवुड के कुछ दिग्गज नामों पर ऐसे साल दागे की सबकी बोलती ही बंद हो चुकी है। और इस वक्त सब जगह #ISupportKangna ही ट्रेंड कर रहा है, और मीडिया भी कंगना के सपोर्ट में है।

आज हम आपको बताने वाले है की कंगना के पास कितनी प्रॉपर्टीज है और फिम्लो के अलावा भी वो कैसे पैसे कमाती है। यह तो सभी जानते है की कंगना बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड अभिनेत्री में से एक है। और कंगना रनौत को बॉलीवुड की queen भी कहा जाता है। सिर्फ 15 साल के करियर में कंगना ने राष्ट्र पुरस्कार समीत कई सारे अवार्ड्स अपने नाम कर लिए।

कंगना रनौत को भारत सर’कार ने पद्मश्री से भी सम्मानित से भी सम्मानित किया है। लेकिन क्या आप जानते है की कंगना रनौत की कूल कितने सम्पति की मालकिन है।

कंगना रनौत की ज्यादातर कमाई फिल्म और ब्रांड के लिए ads में काम करने से ही होती है। उनका अपना क्लोथिंग लाइन का बिज़नेस है। कंगना रनौत की कुल सम्पति 96 करोड़ रुपए है। कंगना रनौत की सालाना कमाई करीब 7.5 करोड़ रूपए बताई जाती है।

कंगना रनौत अभिनेत्री होने के साथ साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी है, बॉलीवुड में हाईएस्ट पेड अभिनेत्री होने के नाते कंगना रनौत एक फिल्म करने के 11 करोड़ रूपए चार्ज करती है। कंगना रनौत brand endorsement के लिए 1-2 करोड़ रुपए चार्ज करती है।

पिछले कुछ सालो कंगना के नेट वर्थ करीब 37% का उछाल आया है। इसके अलावा कंगना ने रियल एस्टेट में भी काफी पैसे इन्वेस्ट किये हुए है। मुंबई में उनका शानदार घर और एक प्रोडक्शन हाउस है। तो वही हिमाचल के मनाली में भी कंगना रनौत का एक आलीशान बंगला है।

अगर गाड़ियों की बात करे तो कंगना रनौत के पास BMW और mercedes-benz जैसी गाड़िया भी है। इसके अलावा इवेंट शोज और और अवॉर्ड फंक्शन में जाने की भी कंगना करोड़ो रूपए लेती है। कंगना रनौत के बारे में जानकर आपको कैसा लगा हमें कम्मेंट करके जरूर बताये।

 

 

Written by prime excel

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

Deepika Padukone के बाद अब Hrithik Roshan की जाँच की जाएगी, NCB कर रही है सबूत इकट्ठे इस मामले में

Mahabharat की द्रोपदि Roopa Ganguly ने Anurag Kashyap के खिलाफ, Rupa Ganguly ने लगायी Police को डांट