in

कंगना रनौत के बारे देश की सेवा करने के लिए कह दी ऐसी बाते, जानिए क्या कहा था?

टीवी और सोशल मीडिया पर पुरे दिन हमको कोरोना से जुडी खबरें ही दिखाई देती है। जहाँ एक तरफ कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है, वही लगातार लोग मदद के लिए सामने आ रहे है। कई देशों के बड़े बड़े बिज़नेस और सरकार भी भारत की मदद करने में आगे आ रही है।

बॉलीवुड के कई स्टार सोनू सूद, अजय देवगन अक्षय कुमार सहित कई बड़े नाम मरीजों के लिए ऑक्सीजन और अन्य जरूरी सामान की व्यवस्था कर रहे है। इसी बीच राखी सावंत ने भी कंगना रनौत निशाना बनाते हुए कहा की कंगना रनौत के पास करोड़ो रूपए है। और उन्हें ऐसे में आगे आकर देश की सेवा और लोगो की मदद करनी चाहिए।

राखी सावंत को बुधवार को एक फोटोग्राफर के साथ बातचीत के दौरान उस मीडिया वाले ने पूछा की “कंगना ने देश के ऐसे हालात और ऑक्सीजन की कमी पर कंगना ने अपनी बात रखी थी। इस पर आपका क्या कहना है। राखी ने इसके जवाब में कहा की कंगना जी को देश की सेवा करनी चाहिए। उन्हें ऑक्सीजन खरीद कर लोगो को देना चहिये। आपके पास इतने करोड़ो रूपए उन्हें इस काम में इस्तेमाल कीजिये। देश की सेवा के लिए इससे अच्छा मौका क्या हो सकता है।

इसके आलावा राखी सावंत ने डबल मास्क पहनने की अपील भी की है। डबल मास्क पहनने के साथ साथ राखी ने हर समय अपने साथ सैनिटाइजर रखने के लिए भी कहा। इसके आगे राखी ने अपनी सेफ्टी और अपने घर वालो की सेफ्टी भी रखने के लिए

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *