पिता की उम्र के शादीशुदा अभिनेता के दिल दे चुकी कंगना रनौत, बाद में हुआ कुछ ऐसा और दोनों अलग हो गए। जानिए वजह

Advertisements

कंगना रनौत पिछले कुछ महीनों से ट्विटर पर किये गए ट्वीट के कारण काफी सुर्खियों में है। हाल ही में ट्विटर ने उनका ट्विटर अकाउंट भी ससपेंड भी कर दिया है। कंगना रनौत अपने अभिनय के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती है।

 

कंगना रनौत का जन्म 23 मार्च 1987 को भाम्बला, हिमाचल प्रदेश में हुआ था। कगना ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत गैंगस्टर फिल्म जो साल 2006 में भारतीय सिनेमा में रिलीज़ हुई थी। कंगना रनौत का नाम उनके करियर के शुरुआत में कई अभिनेताओं के साथ जोड़ा गया था। जैसे अध्ययन सुमन, ऋतिक रोशन और आदित्य पांचोली का नाम भी शामिल है।

खबरों की माने तो कंगना की मुलाकात आदित्य पांचोली से 2004 में हुई थी। उस दौरान कंगना बॉलीवुड में फिल्म पाने के लिए संघर्ष कर रही थी। आदित्य से मुलाकात के साथ दोनों अच्छे दोस्त बने और फिर धीरे धीरे एक दूसरे के प्यार में पड़ गए।

गैंगस्टर फिल्म के बाद से बॉलीवुड में उनको काफी पहचान मिल गयी थी। लेकिन बाद में कंगना और आदित्य के बिच झगड़े होने लग गए थे। आदित्य और कंगना की खबरें उस दौरान काफी सुर्खियों में थी। खबरों की अगर माने तो आदित्य पांचोली ने कंगना पर हाथ भी उठा दिया था। जिसमे कंगना को थोड़ी चोट भी आ गयी थी।

कंगना ने इस बात को एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की उनके पिता की उम्र के आदित्य पंचोली ने उनके ऊपर हाथ उठाया था। कंगना ने आगे बताया की आदित्य के उनके ऊपर हाथ उठाने के बाद कंगना ने भी पलट कर अपने सैंडल से उनके सर पर मारा था।

आपको बता दे की आदित्य पंचोली कंगना से 20 साल उम्र में बड़े है। और इस घटना के बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था। कंगना के साथ रिलेशन के समय आदित्य पंचोली शादी शुदा थे। उनकी बीवी का नाम जरीना वहाब है और उनके दो बच्चे भी है।

Sharing Is Caring:

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment