कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने इस बांग्लादेशी क्रिकेटर के बारे में बोली ऐसी बातें, जिनसे उनके खिलाफ हुई F.I.R

0
124

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक ट्वीट के जरिए शाकिब अल हसन और कट्टरपंथियों को आड़े हाथों लिया. कंगना ने लगातार एक के बाद एक कई ट्वीट किए है. ऐसे ट्वीट को लेकर कंगना पर कई आ’रोप भी लगते रहे हैं कि वे सांप्रदायिकता फैला रही है. लोगों की धार्मिक भावनाओं से खेल रही हैं.

दरअसल कंगना रनौत बांग्लादेशी क्रिकेटर ‘शाकिब अल हसन’ पर तब भड़क गई जब इस क्रिकेटर ने एक मंदिर में काली पूजा की. तब बांग्लादेश में रहने वाले कट्टरपंथियों ने उन्हें जान से मा’रने की ध’मकी दी. जिसकी वजह से शाकिब को माफी मांगनी पड़ी.

ऐसा वाक्य होने के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट किया. ट्वीट के जरिए कहा कि मंदिर जाने से इतना डरते क्यों हो? कोई तो वजह होगी. यूं ही कोई इतना नहीं घबराता. हम तो सारी उम्र मस्जिद में बता दें, फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता. खुद की इबादत पर भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों की तरफ आकर्षित करता है. पूछो खुद से.

ऐसा कहकर कंगना ने कट्टरपंथियों को भी आड़े हाथों लिया.

इतने पर ही वह नहीं रुकती एक अन्य ट्वीट के जरिए भी उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की. लिखा कि मैं थक गई हूं, अपने ही देश में गुलामों की तरह व्यवहार किए जाने से. यह बीमार कर देने वाली बात है. हम ठीक से त्यौहार नहीं मना सकते. सच नहीं बोल सकते. और अपने पूर्वजों की हिफाजत नहीं कर सकते. हम आ’तं’क’वाद के खिला’फ भी नहीं बोल सकते. जब कुछ नहीं कर सकते तो ऐसी जिंदगी का क्या फायदा.

इसके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि जिनके पास आपके सवालों का जवाब नहीं है, वह आपका घर तोड़ देते हैं. जे’ल भेज देते हैं.आपकी आवाज दबा देते हैं. या आपके सोशल मीडिया अकाउंट बंद करा देते हैं. सोशल मीडिया के अकाउंट को बंद कराना तो वर्चुअल दुनिया में ह’त्या के समान है. इस पर तो कानून बनना चाहिए.

ताजा समाचार के अनुसार मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को फिर से नोटिस भेजा है.

इन दोनों को सोशल मीडिया पर भ’ड़काऊ बयान देने और दर्ज़ करवाई गई F.I.R को लेकर पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here