in

Kangana ने बताया Bollywood Party का काला सच, Party में अंधेरा करके करते थे ऐसा काम

अनुराग कश्यप पर इल्ज़ाम लगाने वाली एक्ट्रेस Payal Ghosh के सपोर्ट में आईं कंगना और कहा जो तुम्हारे साथ अनुराग कश्यप ने किया है। वो मेरे साथ पार्टीज में बड़े बड़े स्टार्स ने किया है, कंगना ने आज ऐसे खुलासे किये है, जो बहुत सोकिंग है। बॉलीवुड की पार्टी में अंदर अँधेरे में कम लाइट्स के बिच क्या होता है, इसके बारे में कंगना ने खुलाशा किया है।

कंगना ने कहा, जो कुछ Payal Ghosh भी बोल रही है, वैसा मेरे साथ बड़े स्टार्स ने इंडस्टरी में किया है। ये वो स्टार्स है, जो अचानक से अपने रूम का दरवाजा बंद करके अपने प्राइ’वेट पार्ट्स दिखा देते है, या फिर पार्टीज में ये लोग जो आपके साथ डांस कर रहे होते है तब भी बदत’मीज़ी करना शुरू कर देते है।

Kangna Ranaut ने यह भी कहा – बॉलीवुड फूल है से’क्सु’अल प्रिडेक्टर से, ऐसे लोग जो से’क्स के पीछे भागते है। और इनकी शादिया और बीविया सिर्फ दिखावे के लिए है। इनको हर रोज एक नयी जवान हॉट लड़की चाहिए अपना मन बहलाने के लिए। यह सिर्फ यंग लड़कियों के साथ ही नहीं होता बल्कि यंग लड़को के साथ भी यही होता है।

मैंने तो यह सब अपने तरीके से संभाला है, इसलिए मुझे तो किसी MeToo करने की जरूरत नहीं है। लेकिन इस इंडस्टरी में बहुत लोगो को इसकी जरूरत है, जैसे की Payal Ghosh.

इस तरह से बॉलीवुड की एक और गंदगी कंगना ने सबके सामने रख दी है। इन सब बातो से पता चलता है की किस तरह से बड़े स्टार्स पार्टीज में नए लोगो के साथ व्यवहार करते है।

क्या आपको लगता है की जो कुछ भी कंगना बता रही है बॉलीवुड इंडस्टरी के बारे में, क्या वह सब सच है? आप इस बारे में क्या सोचते है हमे कमेंट करके जरूर बताये। और इस आर्टिकल को अपने सभी दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चंदू चायवाला की बीवी, कपिल शर्मा की बीवी से भी ज्यादा खूबसूरत है। तस्वीरें हुई वायरल

Sara Ali और Shraddha Kapoor के बाद अब Deepika Padukone से की जाएगी पूछताछ