in

काजोल ने ‘‘मोटी” कहने वाले ट्रॉलर्स के मुंह पर जड़ा तमाचा, फोटो शेयर कर जताया गुस्सा

बालीवुड सेलेब्रिटी काजोल अक्सर अपने सोशल मिडिया और डाले गए पोस्ट के कारण सुर्खियों में रहती हैं। हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री काजोल ने उनको मोटा कहने वाले उनके टेलर्स के लिए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। और ट्रॉलर्स के मुंह पर तमाचा जड़ते हुए अपने अंदाज में उन्हे जवाब दिया। और बता दिया के कोई भी ट्रॉलर् उनसे पंगा नहीं ले सकता।

मशहूर अभिनेत्री काजोल वैसे तो अपनी निजी लाइफ में बहुत बिजी है। लेकिन हाल ही में अपने पसंदीदा दोस्त करण जौहर के 50 वें जन्मदिन में शिरकत करने पहुंची थी। वही काजोल ने एक प्यारी सी गोल्डन शिमरी ड्रेस में सबका दिल जीत लिया था। इसके साथ ही सेलिब्रेट की गई पार्टी के वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहे हैं। जिसमें साफ साफ यह देखा जा सकता है काजोल और करण दोनो ने पार्टी में खूब डांस और मस्ती की। भारत न्यूज़ फोटोस के चक्कर में काजोल को भारी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। योग काजोल को वजन बढ़ने को लेकर मजाक बना कर देखें। कई यूजर्स ने तो इन्हें सीधा सीधा ‘मोटी’ ही कमेंट कर दिया।

इसके बाद काजोल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट कर ट्रॉलर्स के मुंह पर तमाचा जड़ा। हाल ही में काजोल ने बहुत बढ़िया फोटो अपने ट्रोलर्स के लिए शेयर की जिसमे वह कॉफी मग कैरी करती दिख रही है।कॉफी मग को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस एक बड़े से स्टाइलिश चश्मे से देखती हुईं दिख रही हैं। इस कॉफी मग पर बड़े अक्षरों में लिखा है। ‘साइज मैटर करता है’। ये तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा। ‘किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि अदाकारा ने उन्हें ‘मोटी’ कहने वाले ट्रोल्स को अपने अनोखे अंदाज में जवाब दे दिया है।

इसी के साथ आपको बता दें कि एक्ट्रेस काजोल अभी किसी खास प्रोजेक्ट में बिजी नहीं है। परंतु काजोल हमें सुजाता नाम के प्रोजेक्ट में आगे काम करती दिखेंगी।जिसके बारे में अभी कोई खास जानकारी निकल के सामने नहीं आई है। और इससे पहले यह में फिल्म तानाजी में अपने पति अजय देवगन के साथ भी नजर आई थी। और ओटीटी प्लेटफॉर्म में मैं नेटफ्लिक्स पर आने वाली वेब सिरीज ‘त्रिभंगा’ में भी नजर आई थी। इस समय वह अपने निजी लाइफ में बहुत खुश है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.