in

11 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली भोजपुरी हीरोइन Kajal Raghwani क्या से क्या हो गई

आजकल बॉलीवुड, हॉलीवुड या टॉलीवूड स्टार्स ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा में भोजपुरी अभिनेत्री का भी काफी बोलबाला। Rani Chatterjee या Monalisa आज यह दोनों ही अदाकारा भोजपुरी और हिंदी सिनेमा में खूब नाम कमा रही है। तो वही एक और अभिनेत्री भी इस लिस्ट में शामिल होने वाली है। कौन है वो अभिनेत्री उसके बारे में आगे हम आपको बताने वाले है।

भोजपुरी अभिनेत्री Kajal Raghwani को कौन नहीं जानता। इंस्टाग्राम की अगर बात करे तो, इंस्टग्राम पर इनके 1.5M से भी ज्यादा फैन फोल्लोविंग है। और Kajal Raghwani हर रोज अपनी खूबसूरत तस्वीरो से आये दिन लोगो को अपना दीवाना बनाती रहती है।

Kajal Raghwani गुजरात से तालुक रखती है, लेकिन उन्होंने छेत्रिय सिनेमा में एक अच्छा मुकाम हासिल कर रखा है। वो बहुत कम समय में इंडस्टरी के टॉप अभिनेत्री में से एक मानी जाने लगी है।

जब भी कोई Kajal Raghwani की मूवी रिलीज़ होती है तो वो सुपर हिट हो जाती है। भोजपुरी अभिनेता khesari lal के साथ उनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है।

और इनकी जोड़ी हिट भी मानी जाती है, लेकिन उनके लिए गुजरात से भोजपुरी तक का सफर तय करना बिलकुल भी आसान नहीं था। Kajal Raghwani ने एक्टिंग की शुरुआत 16 साल की उम्र में गुजरती फिल्मो से की थी। वही भोजपुरी में उन्होंने 20 साल की उम्र में अपना करियर शुरू भी कर दिया था।

अपने 9 सालो की करियर में उन्होंने कई सारी हिट फिल्मे दी है। एक इंटरव्यू के दौरान Kajal Raghwani ने कहा था, की वो भले ही गुजरात से तालुक रखती हो। उनकी बोली और भाषा अलग हो, लेकिन भोजपुरी उनके लिए बहुत ही प्यारी सी भाषा है।

इस इंडस्टरी में उन्हें काम करने में कोई भी परेशानी नहीं हुई थी, बल्कि वो उसे काफी ज्यादा एन्जॉय करती है। इस इंटरव्यू में Kajal Raghwani ने अपने क़रीर के बिलकुल शुरुआती दौर के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया की जब वो 11 साल की थी, तो उन्होंने सबसे पहले मराठी फिल्म में छोटा सा रोलप्ले किया था।

इसके बाद Kajal Raghwani के परिवार वालो की इच्छा थी की वो फिल्मो दुनिया में अपना नाम बनाये। Kajal Raghwani बताती है आज वो जिस मुकाम पर भी है, इसमें सबसे ज्यादा मेहनत उनकी माँ की है। Kajal Raghwani की माँ हमेशा उनके साथ उनका हौसला बढ़ाने के लिए रहती थी।

Kajal Raghwani खुद को किस्मत वाली मानती है की उनकी जिंदगी के हर एक मोड़ पर परिवार वालो का साथ उन्हें हमेशा मिला और वो आज भी मिल रहा है। भोजपुरी इंडस्टरी में उनकी जोड़ी khesari lal और Pawan Singh के साथ काफी ज्यादा पसंद भी की जाती है। इसके बारे में बताते हुए काजल ने बताया की इन दोनों अभिनेता के साथ उनकी chemistry काफी मिलती है। इसी कारण से सबको इनकी जोड़ी पसंद आती है।

अब खबरे भी आ रही है की Kajal Raghwani अब हिंदी सिनेमा में भी कदम रखने वाली है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह खुलासा किया है की वो अब बॉलीवुड में एक अच्छे रोल की तलाश में है। और जल्दी ही हिंदी सिनेमा में कदम रख सकती है।

तो आपको Kajal Raghwani के बारे में जानकर केसा लेगा, हमे कमेंट करके जरूर बताये और हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।

Written by prime excel

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

Mahesh Bhatt ने Rhea Chakraborty को 4 साल पहले ही कर दिया था प्रेग्नेंट, दोस्त ने किया खुलासा

Nora Fatehi और Shraddha Kapoor का यह वीडियो, Social Media पर खूब वायरल हो रहा है