एक बार फिर अजहर के साथ लव-अफेयर की बात पर भड़कीं ज्वाला गुट्टा, कहा तुम जैसे लोग….

0
209

भारतीय क्रिकेट में सबसे कामयाब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान में सुमार किये जाने वाले क्रिकटर Mohammad Azharuddin पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए है। कुछ साल पहले अजहरुद्दीन पर बनी एक फिल्म रिलीज हुई थी। जिस फिल्म का नाम Azhar था।

इस फिल्म में अजहरुद्दीन की क्रिकेट लाइफ के साथ उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी बताया गया था। Azhar फिल्म में अजहरुद्दीन के किरदार को अभिनेता इमरान हाशमी ने प्ले किया है। साथ ही साथ हम इस फिल्म में नरगिस फाखरी और प्राची देसाई को भी हम अज़हरुद्दीन की पत्नी और गर्लफ्रेंड के रूप में देख सकते है।

अजहरुद्दीन और बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा के साथ अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में थे। वैसे यह बात कोई नई नहीं की ज्वाला गुट्टा और क्रिकेटर अजहरुद्दीन का नाम एक दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा है। लेकिन इस बार खास बात तो यह है की किसी ने इनसे एक बार एक इंटरव्यू में पूछ लिया था की क्या आपका और अज़हरुद्दीन का अफेयर चल रहा था ? इसके बाद ज्वाला गुट्टा उस शख्स पर गुस्सा हो गयी।

कई बार ज्वाला गुट्टा इस सवाल से अपना मुंह मोड़ लिया हो, लेकिन उनसे काफी बार यह सवाल पूछा जाता है। आप इस बारे में बारे में क्या सोचते है हमे कमेंट करके जरूर बताये।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here