बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला कर रही है खेती, वजह जानकर हो जाओंगे आप हैरान

0
124

90 के दशक के कई अभिनेता और अभिनेत्री अभी भी बॉलीवुड में दिखाई देते है, और बाकि के तो कही गायब से हो चुके है। बॉलीवुड में आये किसी भी इंसान की जिंदगी कब आसमान की उचाईयों पर जा सकती है इसका पता पहले से किसी को नहीं होता।

लेकिन आज हम उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जिसने एक समय में अपने अभिनय से पुरे भारत के दिलो में राज किया हुआ था। इन्होने अपने बॉलीवुड करियर में कई हिट फिल्में दी है। लेकिन अब वह अभिनेत्री बॉलीवुड सिनेमा में नहीं दिखाई देती और अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त रहती है। यह अभिनेत्री अभी अपने शोक के लिए अभी खेती कर रही है।

आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने वाले है, उनका नाम है जूही चावला। यह बात बहुत कम लोग जानते है की जूही चावला पिछले आठ साल से खेती कर रही है। इसके बारे में जूही ने बताया की यह जमीन उनके पिताजी ने उन्हें खरीद कर दी थी। जिसके ऊपर आज जूही खेती कर रही है।

जूही ने आगे बताया की बॉलीवुड के शुरुवाती समय में जूही अपने एक्टिंग के करियर में व्यस्त रहती थी, जिसके कारण वह खेती के काम पर ध्यान नहीं दे पाती थी। अपने पिता के निधन के बाद जूही चावला ने ही सब कुछ संभाला और हल साल अपनी जमीन पर खेती भी करती थी।

जूही चावला अपने खेत में जैविक सब्जिया ही उगती है, जूही केवल जैविक उत्पादों को ही अधिक बढ़ावा देती है। जब सब्जिया तैयार हो जाती है उसके बाद जूही उन सब्जियों को अपने पति के रेस्टोंट में भेज देती है। आपका जूही चावला के बारे में कुछ अनसुनी बातें जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here