in

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ इस प्लेफार्म पर होगी रिलीज़, सुपर सोल्जर की कहानी पर आधारित है फिल्म अटैक

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम की सबसे बड़ी सांइस फिल्म ‘अटैक पार्ट 1’अपने वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर को लेकर काफी सुर्खियों में है।इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत ने लीड रोल प्ले किया हैं। बताया जा रहा है कि अटैक पहली भारतीय सुपर सोल्जर फिल्मों में से एक हैं।

जिसमे एक्शन, डामा, रोमांस सभी एक ही फिल्म में देखने को मिलेंगे। जॉन अब्राहम अपनी फिल्म अटैक पार्ट 1 को लेकर काफी सुर्खियों में है।190 देशों के ओटीटी पर नजर आने वाली यह फिल्म काफी चर्चा में हैं।1अप्रैल को रिलीज़ हुई अटैक फिल्म का सफर कुछ खास नहीं रहा।

अटैक फिल्म पहले दिन 11 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई।अटैक फिल्म का मुकाबला आरआरआर फिल्म से हुआ।जिसके सामने अटैक फिल्म फ्लॉप होती नजर आई। जॉन अब्राहम की इस फिल्म में दर्शको ने कोई खास रूचि नहीं दिखाई। जिसके चलते फिल्म के फ्लाप होने की संभावना ज्यादा बन गई।

इस फिल्म को लेकर जॉन अब्राहम ने एक सूचना साझा की है। जिसमें जॉन अब्राहम ने कहा है कि उन्हे इस फिल्म पर गर्व है।इस फिल्म से उन्हे कुछ नया सीखने को मिला है।इस फिल्म के जरिए जॉन अब्राहम बॉलीवुड को कुछ नया देना चाहतें थे इस फिल्म को हिट बनाने के लिए उन्होने पूरी कोशिश की।

कोविड 19 के चलते जनता के लिए तीन लहरों को पार करना आसान नहीं था। हमनें पूरी कोशिश की और कोविड19 को हराने मे सफल रहें ।अटैक फिल्म से जूडे सभी सदस्यों को दिल से शुक्रिया किया,उन्होंने अपनी ओर से इस फिल्म को हिट करने मे कोई कमी नहीं रखी।अटैक पार्ट 1 मे एक ऐसे सैनिक की कहानी है।

जिसके रीढ की हड्डी मे गोली लगने से गर्दन के नीचे का सारा शरीर काम करना बन्द कर देता है।उसके दिमाग में चिप लगाके दुरुस्त करने की कोशिश की गई।अटैक फिल्म में अब्राहम ने उस सोल्जर का किरदार निभाया हैं। और रकुल प्रीत सिंह ने उस वैज्ञानिक का किरदार निभाया है जिसने उस सोल्जर को ठीक करने की पूरी कोशिश की थी।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.