जानवी कपूर देर रात तक दोस्तों के साथ करती दिखी पार्टी, पेपराजी ने किया स्पॉट..

0
422

बॉलीवुड के अभिनेत्री जानवी कपूर अक्सर ही अपने फैशन और फिगर के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। वह जब भी किसी नए लुक में दिखाई देती हैं खूब सुर्खियां बटोरती है। बता दे की हसीना कुछ समय पहले अपने दोस्तों के साथ देर रात तक पार्टी इंजॉय करती दिखाई दी थी। कुछ समय से जानवी कपूर के इसी दौरान की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब जमके वायरल हो रही है हर जगह हसीना के इसी नाइट आउट के चर्चे दिखाई दे रहे हैं।

Janhvi Kapoor's backless pastel blue jumpsuit is perfect to hit the town  for a night of clubbing: Yay or Nay? | PINKVILLAवही वायरल हो रही है वीडियो में जानवी कपूर की ड्रेस की बात की जाए तो वह काफी ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग थी। यह पहली बार नहीं था जब हसीना ऐसी बोल और रिवेलिंग आउटफिट पहनकर मुंबई की सड़कों पर दिखाई दी हो। बल्कि सोशल मीडिया पर जानवी कपूर की एक से बढ़कर एक लुक वाले फोटोस और वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं। वायरल वीडियो में जानवी कपूर स्काई ब्लू कलर का जम सूट पहने दिखाई दी। वहीं जानवी की यह ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग थी कि हर किसी नजरें उन के कर्व्स पर ही अटकी थी।

In Pics: Janhvi Kapoor flaunts her sexy back in a bright blue jumpsuit as  she steps out for dinner

बता दे कि जानवी कपूर अपनी खास दोस्त अनन्या पांडे और कजिन शनाया कपूर के साथ मुंबई के एक मशहूर जापानी रेस्टोरेंट में डिनर करने के लिए गई थी। जानवी के साथ ही मौजूद अनन्या पांडे और शनाया कपूर पर लोगों का इतना ज्यादा ध्यान देखने को नहीं मिला जबकि सारी की सारी लाइमलाइट जानवी कपूर और उनकी ड्रेस ने बटोर ली। जानवी कपूर इस ड्रेस में इतनी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस दिख रही थी कि सोशल मीडिया पर हर जगह उन्हीं की तस्वीरें छाई हुई है।

Janhvi Kapoor Stuns In A Backless Blue Jumpsuit

जैसे ही तीनों सेलिब्रिटीज अपना डिनर करके रेस्टोरेंट से बाहर निकलते दिखाई दिए पेपराजी ने उन्हें तुरंत ही सपोर्ट कर लिया। तो वहीं अभिनेत्री जानवी कपूर कैमरे से बचती बचाती अपनी गाड़ी की ओर जाती दिखाई दी। बता दी कि जानवी कपूर की ड्रेस पर लोगों के दोनों ही तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कुछ लोगों को जान्हवी की ड्रेस काफी ज्यादा पसंद आ रही है तो वहीं कुछ लोग उन्हें इस ड्रेस के लिए जमके ट्रोल भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here