in

जया किशोरी ने बताया की किस तरह कौन सा इंसान आपको सबसे अधिक खुश रख सकता है, किस समय हमे खुश रहना चाहिए

जया किशोरी ने कम उम्र में ही अपनी पहचान बना ली है। जय किशोरी भारत में एक कथावाचक और मोटिवेशनल बातें भी लोगो के साथ शेयर करती है। इसके आलावा जाया किशोरी सॉइल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इनके इंस्टाग्राम पर 20 लाख से भी ज्यादा फोल्लोवेर्स है।

इंस्टाग्राम पर जया किशोरी आये दिन अपने प्रशंसक के साथ रोचक और मोटिवेशन से जुडी कथाएं साँझा करती है। हाल ही में जया किशोरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमे उन्होंने बताया की आप अपने आप को कैसे खुश रख सकते है।

जया किशोरी उस वीडियो में बताती है की हम इंसान को खुशी पैसे, मांगी गाड़ियों या रिश्तों से नहीं मिलती। बल्कि हमसे ही खुशियां होती है। हम सही मायने में खुश रहना चाहते है तो हमें रोजाना की जाने वाली प्रतिकिर्या में बदलाव लाना होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaya Sharma (@iamjayakishori)

अपने जीवन में तनाव को कम करने का रास्ता ढूंढ़ना पड़ेगा। खुश रहने के लिए कभी भी सही समय का इंतज़ार नहीं करना चाहिये। आपका वर्तमान समय ही आपके लिए बेस्ट समय है जीने के लिए और खुश रहने के लिए। अगर कोई इंसान आपको खुश रख सकता है तो वो खुद आप ही हो।

जया किशोरी द्वारा अपलोड किया गया यह मोटिवेशनल वीडियो में जया किशोरी हमें यह बताना चाहती है की इंसान खुद को खुद ही खुश रख सकता है। हमें किसी दूसरे व्यक्ति या किसी समय का इंतज़ार नहीं करना चाहिए अपनी खुशियों को जीने के लिए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *