Amitabh Bachchan और Rekha के अफेयर बारे में जया बच्चन कह दी ऐसी बात, जानिए पूरी खबर

0
196

जया बच्चन पिछले कुछ दिनों से अपने बयानों दिए हुए बयानों को लेकर काफी चर्चा में थी। जया बच्चन ने 3 जून 1973 में अमिताभ बच्चन के साथ शादी कर ली थी। लेकिन इसके बाद से अक्सर अमिताभ बच्चन के पुराने अफेयर की खबरों ने जया बच्चन को काफी परेशान किया था। इन सब के बारे में जया बच्चन ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था।

अमिताभ बच्चन अक्सर अपने अफेयर की चर्चाओं को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। अमिताभ बच्चन का रेखा के साथ लव अफेयर की खबरें 30 वर्ष से अधिक हो चुकी है लेकिन आज भी यह सुर्खियों में बनी रहती है। जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की फिल्म दो अनजाने को लोगो ने खूब पसंद किया था।

इनकी जोड़ी फिल्म में लोगो ने खूब पसंद किया था। खबरों के मुताबिक फिल्म के साथ साथ यह दोनों रियल लाइफ में भी एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। लेकिन अमिताभ बच्चन पहले से शादी शुदा थे जिसके कारण यह अफेयर इन दोनों ने लोगो के सामने नहीं आने दिए।

इन दोनों का गुप्त लव अफेयर फिल्म गंगा की सौगंध के सेट पर लोगो के सामने आया। जब एक शख्स रेखा के साथ बदतमीजी से बात कर रहा था उस दौरान अमिताभ सर उसके ऊपर काफी गुस्सा हो गए थे।

जया बच्चन ने एक मैगज़ीन के साथ इंटरव्यू में इस बारे में पूछे जाने पर बताया की मेने कहा बस उसके साथ रिश्ते ख़त्म करके ही आपको मुझे यकीन दिलाना होगा।

आगे जब उनसे पूछा गया की क्या आपको इनके अफेयर की खबरें परेशान करती है? तो जया जी ने आगे बताया की अमिताभ बच्चन का नाम उस दौर की हर एक अभिनेत्री के साथ जोड़ा जाता था, अगर में इन सभी बातों को गंभीरता से लेने लगती तो आज हमारा रिश्ता कबका टूट जाता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here