उर्फी जावेद ने टॉप की जगह चुना जंजीरों को पहनना, दिख गया सब कुछ फिर हुआ ऐसा हाल

0
373

ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया के उन लोगों में से हैं जो सिर्फ अपने पसंदीदा कपड़े ही पहनती है। ऊर्फी जावेद आए दिन अपने कपड़ों के लिए ट्रोलर्स का निशाना बनती है। ऊर्फी तकरीबन हर बार अपने नए फैशन सेंस के साथ सभी लोगों को चौंका देती है। हाल ही में हमें भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। उसी ने टॉप की जगह सिर्फ चांदी की चैने पहन रखी हैं।

मींस और ट्रॉलर्स के लिए ऊर्फी जावेद हमेशा से ही एक अच्छा विषय रहा है। उर्फी आए दिन अपने फैशन सेंस से मीमर्स और ट्रोलर्स को मौका देती है। हाल ही में पिछले गुरुवार को एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिला । जयपुर से मुंबई की सड़कों पर शॉर्ट्स और फिशनेट के साथ सिल्वर चेन पहन कर घूमती नजर आए। ऊर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी फैशन के साथ मुंबई की सड़कों पर दिखाई देते हैं।

ऊर्फी जावेद के इस लेटेस्ट फैशन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने इस पर जमकर कमेंट करना भी शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा , ‘आ गई गालियां खानें’। तो वही अन्य यूजर ने कहा, ‘इसे कोई जेल में क्यों नहीं डालता’ । एक और यूजर ने कमेंट किया, ‘भारतीय संस्कृति या लड़की को दोष देना,। और भी ढेर सारे कॉमेंट आए जैसे बेशर्म लड़की, जेल में डाल देना चाहिए’, वहीं एक ने कहा, ‘अब इस पर भावना देना बंद करो।

माताजी की उर्फी जावेद बिग बॉस के शो में आने के बाद से इस सुर्खियों में आने लगी है। बिग बॉस शो के बाद इन्होंने अपने अलग अतरंगी फैशन सेंस के कारण अपनी एक अलग पहचान बना रखी है। साथी करण जौहर द्वारा आयोजित एक शो में भी उर्फी जावेद जब आए तो उनके फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा देखने को मिला। पूर्वी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव देखने को मिलती है और वह आए दिन ऐसी अतरंगी फैशन के साथ तस्वीरें शेयर करते रहती हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here