जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा के साथ की गयी पर किस कहा कुछ ऐसा, अक्सर हम ऐसे ही करते है

0
150

अनूप जलोटा पिछले कुछ टाइम से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए है। आपको बता दे की अनूप जलोटा एक भारतीय सिंगर, एक्टर और सबसे अधिक हिंदी भजनों के गायकर के रूप में जानें जाते है। अनूप जलोटा को भजन सम्राट के नाम से भी जाना जाता है। इनको साल 2012 में पद्मश्री से भी नवाजा गया था।

अनूप जलोटा ने बिग बॉस सीजन 12 में जसलीन मथारू के साथ इस शो में बतौर कपल एंट्री की थी। शो के दौरान अनूप जलोटा और जसलीन ने अपने रिश्ते के चलते खूब सुर्खिया बटोरी। हालांकि शो से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा अपने इस रिश्ते से मुकर गए।

बिग बॉस में जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा को किस भी किया था। जिसके बाद से बिग बॉस काफी चर्चिच शो बन गया था, उस दौरान। लेकिन एक बार फिर उस किस के कारण अनूप जलोटा उर्फ़ भजन सम्राट सुर्खियों में आ गए है।

जसलीन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की कुछ लोगो ने उस किस को एक बातचीत का विषय बना लिया, जबकि वह बस एक किस था। जसलीन ने आगे बताया की वह सभी इंसान से गले लगकर किस करते है। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है।

जसलीन ने आगे बताया की में ऐसी हूं, में अनूप जलोटा जी को बहुत सालों से जानती हूँ। में उनके गाल पर किस करू और अपनी लिपस्टिक का निशान भी छोड़ दू। यह मेरा मज़ाक करने का तरीका है, इसको वो और में कभी गंभीरता से नहीं लेते। इसके बावजूद कुछ लोग इस बात को लेकर मुझे और अनूप जलोटा को ट्रोल कर रहे है।

इसके आलावा जसलीन ने बताया की क्या हम वैलेंटाइन्स डे पर अपने माता पिता के साथ डेट पर बाहर नहीं जा सकते? हम बिलकुल जा सकते है। में अनूप जलोटा जी के साथ डेट पर गयी, इसका मतलब यह नहीं की हम दोनों में कोई लव एंगल हो।

बिग बॉस से बाहर आने के बाद जसलीन और अनूप जलोटा जी ने एक दूसरे के साथ अफेयर होने की बात से साफ इंकार कर दिया। दोनों ने कहा की यह सबबिग बॉस शो की पॉपुलैरिटी बढ़ाने के लिए किया गया था। हम दोनों का रिश्ता सिर्फ एक गुरु और शिष्य का है।

जसलीन और अनूप जलोटा ने एक साथ एक फिल्म में भी काम किया है। जो इस साल रिलीज़ हो सकती है अगर लॉकडाउन जल्दी खत्म हो गया तो। इस फिल्म का नाम है वो मेरी स्टूडेंट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here