in

जन्नत जुबैर बनी खतरों के खिलाड़ी 12 की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस, एक एपिसोड के लेती है इतना चार्ज?

टीवी का सबसे बड़ा शो खतरों के खिलाड़ी12 एक बार फिर सुर्खियों में है। हाल ही में एक खबर सामने आई हैं। जिसमें कहा गया कि खतरो के खिलाड़ी 12 जल्द ही शुरू होने वाला है।इस शो से जोड़ी एक खास खबर काफी चर्चा में हैं, कहा जा रहा है कि इन्टरनेट सेंसेशन जन्नत जुबैर इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं।

खतरो के खिलाड़ी 12 मे जन्नत जुबैर को देखने के लिए फैंस काफी बेहताब नजर आये।रिपोर्ट्स के अनुसार जन्नत जुबैर खतरो के खिलाड़ी 12 शो की हाईएस्ट पेड एक्टेस हैं। ABP Live की रिपोर्ट के अनुसार जन्नत जुबैर ने टीवी की सबसे बड़ी ऐक्ट्रेस रूबीना दिलैक,इंटरनेट सेंसेशन मिस्टर फैजू,और मुरव्वत फारूकी जैसी बड़ी एक्ट्रेस को पीछे छोड़कर इस शो की सबसे सुपर खिलाड़ी के रुप में अपनी पहचान बना ली है।

एक खास खबर के मुताबिक जन्नत जुबैर एक एपिसोड के 18 लाख रुपये लेती है। दूसरे नंबर पर मिस्टर फैजू जो 17 लाख रुपये एक एपिसोड के चार्ज कर रही हैं। रुबीना दिलैक भी इस काम मे पीछे नही है। खतरो के खिलाड़ी12 मे एक साथ नजर आने वाले हैं, टीवी के सुपरस्टार।

फैंस इन सभी को एक साथ देखने के लिए काफी बेहताब है। प्रतीक सहजपाल,तुषार कालिया भी इस शो मे नजर आनें वाले हैं। इन सभी खिलाड़ियों मे कौन सा खिलाड़ी रोहित शेट्टी के मुश्किल स्टंट्रस को पार कर फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बना पाता है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.