जान्हवी कपूर रात को अकेले लड़कों के साथ पार्टी में दिखाई देती है नशे की हालत में

बॉलीवुड में अभिनेत्री जानवी कपूर ने अपनी एक अलग पहचान बना रखी है। जानवी कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक और ग्लैमरस आदाओ के कारण सुर्खियों में रहती है। जानवी कपूर के बोल्ड लुक अक्सर ही सोशल मीडिया पर सुर्खिया जुटाते रहते हैं। इसके साथ ही जानवी कपूर को पार्टियों का भी बहुत शौक है अपने दोस्तों के साथ देर रात तक पार्टी करती दिखाई देती हैं।

जानवी कपूर अक्सर ही पेपेराजी के कैमरों में देर रात तक पार्टी करती दिखाई दे जाती हैं। वही एक बार फिर से जानवी कपूर को उनके दोस्तों के साथ देर रात तक पार्टी करते हुए सपोर्ट किया गया। इसी से जुड़ा जानवी कपूर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अभिनेत्री पार्टी से निकलकर गाड़ी में बैठते हुए दिखाई दे रही है।

Janhvi Kapoor Gets Cosy With Rumoured BF Orhan Awatramani in Instagram  Pics; Shanaya Kapoor Reacts

हाल ही में जानवी कपूर उनके कथित बॉयफ्रेंड ओरहान अवत्रामणि के साथ देर रात तक पार्टी करने के बाद एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। जानवी कपूर जो कैमरा को देखकर अपनी प्यारी सी स्माइल दिखाती थी वहीं इस बार थोड़ी सी परेशान दिखाई दी। और तुरंत ही रेस्टुरेंट से निकलकर अपनी गाड़ी में बैठ गई। जानवी कपूर को वीडियो में देख साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका मूड ऑफ था।

Who is Orhan Awatramani? Meet Janhvi Kapoor's rumoured boyfriend

जैसे ही जानवी कपूर गाड़ी में बैठकर निकल जाती है उसके बाद उनके कथित बॉयफ्रेंड और ओरहान को रेस्तरां के एंट्री गेट पर खड़े होकर ”जान्हवी निकल गई ” कहते देखा जा सकता है। जानवी कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है साथ ही उनके फैंस भी यह सोचने लगे हुए हैं कि जानवी का मूड आखिर क्यों ऑफ था। और अनुमान लगाया जा रहा है जानवी के बॉयफ्रेंड से लड़ाई हो गई यही कारण है कि जानवी का मूड ऑफ दिखा।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment