मुंबई की सड़कों पर फिर दिखाया जान्हवी ने अपना कर्वी फिगर, लोग बोले वाह ब्यूटी इन ब्लैक….

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जानवी कपूर को अक्सर ही पेपराजी मुंबई की सड़कों पर ढूंढ लेते हैं। कभी योगा करके बाहर निकलते हुए तो कभी जिम करके बाहर निकलते हुए तो कभी शॉपिंग के लिए मुंबई की सड़कों पर अक्सर ही जानवी कपूर को देखा जाता रहा है। तो वहीं एक बार फिर से जब पेपराजी ने जानवी कपूर को देखा तो जानवी कपूर शर्माती हुई वहां से निकलती दिखाई दी ।

Janhvi Kapoor incredible photoshoot : r/indiancelebs

पेपराजी द्वारा खींची गई तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब जमकर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में जान्हवी को कार से निकलते हुए देखा जा सकता है। जानवी जैसे ही पपराजी के कैमरों के नजदीक पहुंची उसी दौरान दी हुई उनकी किलर स्माइल ने हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है। बॉलीवुड की धड़क गर्ल पेपराजी के कैमरे को देख शर्माते हुए वहां से निकल गई।

Janhvi Kapoor pips other B-Town divas to the post in bling game | Times of  India

वायरल फोटोज में जानवी कपूर को ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप पहने देखा जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर के शॉर्ट्स भी डाल रखे थे। इसमें जान्हवी का फिगर काफी जायदा कर्वी दिखाई दे रहा था।साथ ही ब्लैक कलर के शॉर्ट्स में जान्हवी के टोंड लेग्स काफी अच्छे से फ्लाउन्ट होते दिखे। जान्हवी की इन तस्वीरों पर इनके फैंस जमके प्यार लुटा रहे है।

Stunning pictures of Janhvi Kapoor in bodycon ensembles​ | Times of India

जान्हवी कपूर इस दौरान बिना मेकअप के दिखाई दी इसके बावजूद काफी ज्यादा गॉर्जियस और ब्यूटीफुल लग रही थी। बता दे कि इनके चाहने वाले इनकी इन तस्वीरों पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।एक फैन ने लिखा की “माशा अल्लाह” तो वही दूसरे ने लिखा “ब्यूटी इन ब्लैक” साथ ही तीसरे ने लिखा “से’क्सी फिगर” ।जान्हवी की इन तस्वीरों पर ऐसे ढेरो कमेंट की लाइन लगी हुई है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment