जान कुमार सानू ने अपने सिंगर पिता कुमार सानू पर लगाए गंभीर आरोप, कहा मेरे पिता कभी…

0
130

वैसे तो कुमार सानू हिन्दी फिल्मों के एक प्रसिद्ध गायक हैं. इन्होंने अपने गाने की शुरुआत वर्ष 1989 में शुरू की. 2009 में इन्हें भारत सरकार द्वारा पद्म श्री भी मिल चुका है. भारत के प्रसिद्ध गायकों में एक हैं. कुमार सानू और रीता भट्टाचार्य के बेटे हैं जान कुमार सानू.

जान कुमार सानू एक टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट बन कर गए थे लेकिन अब उनकी बिग बॉस के घर से वापसी हो चुकी है. जान कुमार सानू की कंटेस्टेंट संग नोकझोंक काफी चर्चा में रही.

घर से बाहर आने के बाद जान कुमार सानू ने अपने पिता कुमार सानू पर आरोप लगाते हुए उनके साथ, अपने कड़वे रिश्ते को लेकर बातें उजागर की.

बकौल जान कुमार सानू, “हम तीन भाई हैं. मेरी मां रीता भट्टाचार्य ने हम तीनों को अकेले ही बड़ा किया है. हमारी जिंदगी का हिस्सा कभी पिता रहे ही नहीं. नहीं जानता कि मुझे एक सिंगर के रूप में उन्होंने कभी सपोर्ट और प्रमोट क्यों नहीं किया? आप उनसे पूछ सकते हैं इसके पीछे की वजह.”

बात को आगे बढ़ाते हुए जान कुमार सानू ने कहा, “इंडस्ट्री में कई सारे सेलेब्स हैं, जिनका डिवोर्स हो चुका है और उन्होंने दोबारा किसी और से शादी की. उन्होंने शायद कभी एक्स वाइफ को लेकर बात ना की हो लेकिन पहली शादी से हुए बच्चों को सपोर्ट करने में कभी पीछे नहीं रहे. बच्चों की जिम्मेदारी हमेशा उन सभी ने निभाई है. पर मेरे केस में मेरे पिता कुमार सानू हम में से किसी के टच में पिछले 27 सालों से नहीं रहे. शुरुआत में उन्होंने मेरी परवरिश को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था. इसके बाद मेरे काम को सपोर्ट करते हुए एक और वीडियो पोस्ट किया. मुझे लगता है उनके अंदर मुझे लेकर काफी मिक्स्ड फीलिंगस है.

मैं तो कहूंगा किसी भी पिता को अपने बच्चों से इतनी नफरत नहीं करनी चाहिए. वह भी इतने लंबे समय तक. आपके पार्टनर के साथ आपके मतभेद हो सकते हैं, लेकिन आपसी सहमति से सभी सुनिश्चित करते हैं कि बच्चों पर इसका बुरा असर ना पड़े. इसलिए मुझे यह मजाकिया लगता है जब लोग मुझे नेपोटिज्म का प्रोडक्ट बोलते हैं. मैंने अपनी राह खुद बनाई है और आगे भी ऐसे ही बनाता रहूंगा.

अपनी परवरिश के बारे में उन्होंने कहा कि किसी को यह अधिकार नहीं कि वह मेरी परवरिश पर सवाल उठा सके. हर किसी ने मुझे शो में देखा है और उन्होंने मेरी परवरिश की सराहना की है. मुझे लगता है कि मैं किसी को इस पर जवाब भी नहीं दूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here