in

इतने लाख रुपये कमाती है 19 साल की जन्नत जुबैर 1 महीने में, इंस्टग्राम पर 30 मिलियन है फोल्लोवेर्स

अभिनेत्री जन्नत जुबेर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फोल्लोवेर्स पुरे किये है। इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फोल्लोवेर्स पुरे होने की ख़ुशी में इन्होने अपने घर पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक छोटी सी पार्टी भी की।

जन्नत जुबेर केवल इंस्टाग्राम पर ही नहीं बल्कि यूट्यूब पर बहुत फेमस है। इनके यूट्यूब पर भी 3 मिलियन से अधिक फोल्लोवेर्स है। और इनकी सभी वीडियोस को मिलियंस व्यूज मिलते है। तो चलिए एक नज़र डालते है जन्नत जुबेर के करियर पर-

जन्नत जुबेर ने साल 2007 हिंदी टीवी सीरियल दिल मिल गए से एक्टिंग की शुरुआत की थी। यह शो बहुत ही पॉपुलर शो था। उस समय जन्नत केवल 9 साल की थी और इस शो में इन्होने तमन्ना का किरदार निभाया था।

इसके बाद जन्नत को काशी– अब ना रहे तेरा कागज कोरा में दिखाई दी। लेकिन इस शो से उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली।

लेकिन साल 2011 में टीवी सीरियल फुलवा ने जन्नत जुबेर को काफी पॉपुलर कर दिया था और यह शो उस दौरान घर घर देखा जाता था। इसके बाद इन्होने कई हिंदी सीरियल में काम किया लेकिन साल 2019 के बाद से जन्नत टीवी सीरियल में नहीं दिखाई दी।

अगर बात करें बॉलीवुड की तो जन्नत जुबेर ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। इन्होने साल 2011 में आई फिल्म आगाह में काम किया था। इसके बाद लव का दी एन्ड और What Will People Say में भी काम किया था। इसके अलावा जन्नत ने रानी मुखर्जी के साथ भी हिचकी फिल्म में काम किया था। यह फिल्म 2018 में रिलीज़ हुई थी।

फ़िलहाल जन्नत कई सारी म्यूजिक वीडियो में नज़र आ चुकी है। जन्नत अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स बहुत एक्टिव रहती है। उन्हें इंस्टाग्राम पर रील्स बनाना बहुत पसंद है।

इसके आलावा अगर बात करें जन्नत ज़ुबैर की इनकम की तो जन्नत की मंथली इनकम 20 लाख से भी अधिक है। और इनकी कुल संपत्ति 7 करोड़ से भी अधिक है।

आपको जन्नत जुबेर के बारे में जानकर कैसा लेगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *