in

एकता कपूर ने बिना शादी के कैसे दिया बेटे को जन्म, पिता जीतेन्द्र कपूर की वजह से नहीं की आजतक शादी

एकता कपूर एक जानी-मानी टीवी सीरियल निर्माता और बॉलीवुड फिल्म निर्माता भी हैं। एकता कपूर को टीवी की क्वीन भी कहा जाता है। एकता कपूर बॉलीवुड लेजेंड अभिनेता जितेंद्र की बेटी हैं। एकता कपूर की उम्र 45 साल से ज्यादा हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। एकता कपूर भी बिना शादी के एक बच्चे की मां हैं। लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि एकता कपूर अपने पिता की वजह से आज भी कुंवारी हैं।

एकता कपूर ने अपने पिता जितेंद्र की एक शर्त के कारण आजतक शादी नहीं की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता कपूर के पिता जितेंद्र ने उनसे कहा कि या तो शादी कर लो या काम करो। इस पर एकता ने कहा- मैंने काम को चुना था। एकता कहती है कि वह शादी नहीं करना चाहती, इसलिए उसने काम चुना।

एकता कपूर ने आगे कहा- मुझे बच्चा चाहिए, लेकिन मैं शादी नहीं करना चाहती। Surrogacy के जरिए एकता कपूर मां बनी और उनको एक लड़का हुआ। एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम पिता जितेंद्र के नाम पर रखा है। एकता कपूर के बेटे का नाम रवि कपूर है।

इस आर्टिकल में दी गयी जानकारी हमने इंटरनेट से प्राप्त करके लिखी है। सभी तस्वीरें इस आर्टिकल में इस्तेमाल की गयी, वो हमने गूगल के माधयम से डाउनलोड की है। अगर आपको कॉपीराइट रेलेटेड कोई सम्पर्क करना है तो हमें कांटेक्ट करें।

अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। कोई सुझाव या हमसे कांटेक्ट करने के लिए लीची कमेंट बॉक्स में जरूर बताये।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *