in

इन नाम वालों पर सूर्य देव का खास आशीर्वाद, इन सभी नाम वालो को करना होगा ये काम। जानिए कोनसे नाम है वो

सूर्य का राशि परिवर्तन तो आपने सुना ही होगा। ऐसे ही सूर्य देव किसी ना किसी नक्षत्र में प्रवेश करते है। ऐसे ही अब सूर्य देव विशाखा नक्षत्र में प्रवेश करने वाले है। ज्योतिषियों के अनुशार विशाखा नक्षत्र के पहले तीन चरण तुला राशि में है। चौथा चरण वृश्चिक राशि में है। कल सुबह 8.14 मिनट पर सूर्य देव विशाखा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। और 19 नवंबर की दोपहर 2.12 मिनट तक यही रहेंगे। आज हम आपको बताएंगे की किस नक्षत्र और किस नाम वाले लोगों पर सूर्य की इस चाल का क्या फल मिलेगा।

सबसे पहले बात करते है न, य और भ से शुरू होने वाले नाम के लोगों के बारे में। जिनका जन्म अनुराधा नक्षत्र, ज्येष्ठा नक्षत्र और मूल नक्षत्र में हुआ हो। या जिनके नाम न, भ या य अक्षर से शुरू होते हो। उन्हें अपने घर में बिजली के शार्ट सर्किट से बचाव करना होगा। इस समय के दौरान अपने पीछे कोई दिया या धूपबत्ती जलते हुए छोड़ना उचित नहीं होगा। वरना इसके बुरे प्रभाव पड़ सकते है। इससे बचाव के लिए आपको गेहू और गुड़ का दान करना चाहिए।

जिनका नाम भ, ध, फ, ढ, ज, ख और ग अक्षर से शुरू होता है, जिनका जन्म पूर्वाषाढ़ा, उत्तराषाढ़ा या धनिष्ठा नक्षत्र में हुआ है। उनके साथ कुछ भी नकारात्मक नहीं होगा। लेकिन उनके काम भी अच्छे से नहीं बनेंगे। इसके लिए कब भी आप घर से निकले तो गुड़ या कुछ मीठा खाकर ही निकले।

जिनका नाम स, द, और च से शुरू होता हो। जिन लोगों का जन्म शतविखा, पूर्वाभाद्रपद, उत्तराभाद्रपद या रेवती नक्षत्र में हुआ हो। उन सभी लोगों को 19 नवम्बर तक अपने काम में मज़बूती मिलेगी। जिन लोगों का स, द से शुरू होता। उनके सभी काम स्थिर होंगे। इन लोगो को सुबह फल लेने के लिए। रात में समय सिरहाने के पास पानी रखकर सोने से प्रॉफिट मिलेगा।

जिनका नाम च, ल, ई, उ और ए से शुरू होता हो। जिन लोगों का जन्म अश्विनी, भरणी या कृत्तिका नक्षत्रों में हुआ हो। जिनके नाम च, ल, ई, उ और ए से शुरू होते हो। उन लोगों के पास धन की प्राप्ति होगी। उनके पास माता लक्ष्मी की कृपा प्राप्त करने का यह सही मौका है। एक बात का जरूर ध्यान रखें की आपके घर में कभी तेज़ पत्ता ना खत्म हो पाए

जिनका नाम व, ख, घ, छ और क से शुरू होता हो। जिन लोगों का जन्म रोहिणी, मृगशिरा, आर्द्रा और पुनर्वसु नक्षत्र में हुआ हो। उन्हें इन दिनों व्यवसाय में लाभ होगा। इस दौरान आप किसी भी अन्य व्यक्ति का लाभ उड़ाना बंद कर दे।

जिन लोगों के नाम ह, द और म से शुरू होता हो। और जिन लोगो का जन्म पुष्य, आश्लेषा या मघा नक्षत्र में हुआ हो। उनके परिवार के मुखिया को को थोड़ा निक्सन होने के संकेत है अपने इस बुरे संकटो से बचने के लिए। १० नवंबर तक काले या नीले कपड़े पहनना बंद कर दे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

माँ लक्ष्मी इन 6 राशियों को देंगे अच्छा परिणाम, मिलेंगे जबरदस्त आर्थिक लाभ, खुलेंगे किस्मत…

इन 5 राशियों को मिलेंगे कई सुनहरे अवसर, भगवान श्री शिवशंकर प्रभावी शक्ति देंगे, धन लाभ होगा