कपिल शर्मा शो में होने वाली गुत्थी की वापसी? सुनील ग्रोवर ने खुद बताई सच्चाई

0
158

कपिल शर्मा शो एक बार फिर जल्द ही टीवी पर शुरू होने वाला है। कपिल शर्मा शो को लेकर लोग काफी इंतज़ार कर रहे है और यह पिछले कुछ समय से यह काफी चर्चा में चल रहा है। इस शो के सबसे मशहूर किरदार डॉ मशहूर गुलाटी काफी समय से इस शो से दूर है। इसके पीछे का कारण तो किसी को नहीं पता लेकिन अब एक बार फिर से डॉ मशहूर गुलाटी फिर से इस शो में नज़र आने की खबरें सामने आ रही है।

काफी समय बाद डॉ मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले अभिनेत्रा सुनील ग्रोवर ने इन खबरों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी। और सच्चाई हम सभी के सामने रखी।

सुनील ग्रोवर ने इन सभी खबरों को अफवाह बताते हुआ कहा की द कपिल शर्मा शो में वापसी करने की मेरी कोई योजना नहीं है। आगे सुनील ग्रोवर ने बताया की भविष्य में भी मेरी साथ में आने की कोई योजना नहीं है। लेकिन फिर भी अगर हालात ऐसे बनते है और कोई अच्छा प्रोजेक्ट में काम करने को मिलता है तो सायद कोई उम्मीद लगाई जा सकती है।

यही पहली बार नहीं हुआ की सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा शो में वापसी को लेकर खबरें आ रही हो। इससे पहले भी कई बार ऐसे अनुमान लगाए जा चुके है। हर बार सुनील ग्रोवर कुछ इस तरह के ही जवाब देते आये है।

खबरों के मुताबिक दोनों के बिच साल 2017 से मनमुटाव चल रहा है। यह दोनों एक शो के लिए विदेश गए थे और वह से आते समय फ्लाइट में आते समय कपिल ने नशे की हालत में सुनील ग्रोवर को भूरा भला बोल दिया था। उस दिन के बाद से ही दोनों के बिच दूरिया बन गयी थी।

अगर सुनील ग्रोवर के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करे तो 11 जून को zee5 पर एक कॉमेडी वेब सीरीज रिलीज़ होने वाली है जिसका नाम सनफ्लावर है। इससे पहले सुनील ग्रोवर तांडव वेब सीरीज में नज़र आये थे जो बहुत सुर्खियों में थी।

आपको सुनील ग्रोवर के बारे में यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये और हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे। धन्यवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here