in

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की फिल्मों में काम करने वाली इस अभिनेत्री का हो गया अब ऐसा हाल

सुपरस्टार गोविंदा ने बॉलीवुड में काफी लंबे समय तक अपने पैर जमाए रखें। उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और डांस के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। उनके साथ बहुत ही मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों ने काम किया। गोविंदा के साथ एक समय ऐसा था, कि जो भी एक्टर या एक्ट्रेस उनके साथ काम कर ले, उसे लोग काफी पसंद करने लगते थे।

आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने गोविंदा के साथ कई फिल्मों में काम किया। लेकिन अब लोग उन्हें भूल चुके हैं। हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, उसका नाम ‘गुड्डी मारुति’ है। गुड्डी मारुति ने गोविंदा के साथ कई फिल्मों में काम किया जैसे – दूल्हे राजा, बीवी नंबर वन, छोटे सरकार, शोला और शबनम और दुलारा। यह सारी फिल्में हिट भी रही। गोविंदा के साथ-साथ गुड्डी के अभिनय को भी बहुत सराहना मिली। आज भी उन्हें उनकी शानदार कॉमेडी कॉमेडी के लिए उन्हें याद किया जाता है।

लेकिन एक समय ऐसा भी आया। जब गुड्डी का बढ़ता वजन इनके करियर में बाधा बन गया। इनके बढ़ते वजन के कारण इन्हें बॉलीवुड में ज्यादा लंबे समय तक काम नहीं मिल पाया और जब इन्हें बॉलीवुड में काम मिलना बिल्कुल बंद हो गया, तो इन्होंने टीवी की ओर रुख किया। गुड्डी मारुति अब 61 साल की हो चुकी है और टीवी के छोटे-मोटे रोल करके अपना गुजारा कर रही है और अब टीवी जगत में अपने अभिनय का लोहा मनवा रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *