गोविंदा ने रानी मुखर्जी और नीलम के साथ लव अफेयर के बाद क्यों छोड़ दिया था? रानी के कमरे से तो एक बार पकडे भी गए थे…

0
98

अपने हास्यकर अभिनय और डांस से कई सालों तब हम सब का मनोरंजन करने वाले गोविंदा शादी करने से पहले अभिनेत्री नीलम से प्यार करते थे। गोविंदा और नीलम ने एक साथ कई फिल्में की है जैसे इलज़ाम, सिन्दूर और लव जैसी कई फिल्मो में काम किया है। गोविंदा उस समय नीलम के साथ शादी करने वाले भी थे।

लेकिन गोविंदा की मां उनकी शादी सुनीता से करवाना चाहती थी। गोविंदा अपनी माँ की पसंद को ना नहीं कर पाये और बाद में उन्होंने सुनीता से शादी कर ली। गोविंदा और सुनीता की शादी को बॉलीवुड में कई सालो से सबसे गुप्त रखा हुआ था।

गोविंदा और सुनीता की शादी शुदा जिंदगी बहुत अच्छी चल रही थी, लेकिन गोविंदा की जिंदगी में 20वीं सदी में फिर से किसी और अभिनेत्री के लिए प्यार आ गया था। 2002 में गोविंदा और रानी मुखर्जी की फिल्म हद कर दी आपने रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म के सेट पर ही दोनों एक दूसरे के नज़दीक आ गए थे। इसके बाद धीरे धीरे इनकी नजदीकियां और बढ़ गयी थी।

उस समय खबरें तो यह भी थी की रानी मुखर्जी और गोविंदा किसी होटल में एक साथ रह रहे थे। एक बार गोविंदा तो रानी के कमरे में nightsuit में भी देखे जा चुके है। रानी उस समय गोविंदा के साथ शादी भी करना चाहती थी, लेकिन गोविंदा पहले से शादी शुदा थे और यही वजह थी की गोविंदा और रानी का यह रिश्ता भी अधूरा रह गया था।

जब गोविंदा और रानी के अफेयर की खबरें गोविंदा की पत्नी सुनीता को पता चली तब सुनीता ने घर छोड़ने की बात कर दी थी, और इसके बाद गोविंदा ने रानी से दूर रहना ही सही समझा। और इस तरह गोविंदा का परिवार बिखरने से बच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here