in

टीवी पर भोली भाली दिखने वाली गोपी बहू असल जिंदगी में करती है ऐसे ऐसे काम जिन्हे देखकर आपका…

स्टार प्लस का सबसे मशहूर सीरियल साथ निभाना साथिया सीजन २ टीवी पर आने के बाद से खूब सुर्खिया बटोर रहा है। इस शो में गोपी बहू का अभिनय करने वाली अदाकारा Devoleena Bhattacharjee को लोगो का प्यार और नाम मिला था।

गोपी बहु को इतनी पॉपुलैरिटी काफी स्ट्रगल करने के बाद मिला था। एक समय ऐसा भी था जब Devoleena एक 8 घंटे की जॉब पाने के लिए भी काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। Devoleena के पिता जी का निधन बच्चपन में होने के बाद से देवलीना ने काफी मेहनत करके यह मुकाम हाशिल किया है।

Devoleena का जन्म असम में हुआ था। Devoleena को भरतनाट्यम डांस भी बहुत अच्छे से आता है। इन्होने डांस इंडिया डांस में भी हिस्सा लिया था, लेकिन उस शो में Devoleena ज्यादा समय तक टिक नहीं पायी और फिर बाहर हो गयी। लेकिन Devoleena ने कभी भी हार नहीं मानी और वो मुंबई में ही रह कर मॉडलिंग करने लग गयी।

Bigg Boss 13 में Devoleena को देखा गया था। इस शो में Devoleena ने खुद सुर्खिया ली। बिग्ग बॉस के घर में Devoleena को काफी ज्यादा लड़ते और झगते हुए देखा जाता था। हम सभी उनका यह रूप देखकर हैरान थे, क्योंकि मासूम दिखने वाली Devoleena असल जिंदगी में इतनी गुस्से वाली होगी यह बात किसी ने नहीं सोची होगी।

साथ निभाना साथिया शो के सेट पर भी Devoleena अपने साथी अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ भी खूब लड़ने झगड़ने की खबरे आती थी। साथ निभाना साथिया सीजन 1 में गोपी बहू के देवर का किरदार निभाने वाले अभिनेता विशाल सिंह के साथ भी इनके अफेयर की खबरों भी काफी लाइम लाइट का हिस्सा बनी रहती थी।

इन दोनों को एक साथ शो की शूटिंग खत्म होने के बाद भी काफी बार एक साथ पार्टी और घूमते फिरते हुए देखा जाता था। लेकिन दोनों ने हमेशा ही अपने इस रिश्ते को कभी लोगो के सामने नहीं बताया, इस रिश्ते को सबसे छुपा कर रखा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *