in ,

पिता प्रड्यूसर बेटा एक्टर, बेटे का फिर भी नहीं चल पाया कैरियर, दो ही फिल्में करके बैठ गया घर…

कहा जाता है यदि बॉलीवुड में आपका कोई गॉडफादर है, तो करियर आसानी से चल जाता है। वैसे भी बॉलीवुड में वंशवाद की परंपरा हमेशा से हावी रही है। जिन बच्चों के माता-पिता प्रड्यूसर, डायरेक्टर या एक्टर एक्ट्रेस होते हैं, उनके बच्चों को आसानी से फिल्मों में काम मिलता जाता है। और उनका करियर भी काफी ऊंचाई तक पहुंच जाता है।

लेकिन कई बार ऐसा भी होता है यदि किस्मत साथ हो और आपमें टैलेंट हो, तो बिना किसी गॉडफादर के बॉलीवुड मैं अपना स्टारडम बनाया जा सकता है। बॉलीवुड में ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है, जिन्होंने बिना किसी गॉडफादर के बॉलीवुड में एक खास जगह बनाईl

लेकिन यहां हम आपको एक ऐसे सितारे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके पिता तो बॉलीवुड में बहुत बड़े प्रड्यूसर हैंl लेकिन उनका बेटा बॉलीवुड में एक फ्लॉप एक्टर साबित हुआl

हम बात कर रहे हैं एक्टर गिरीश तौरानी की। गिरीश तौरानी के पिता एक फिल्म प्रड्यूसर हैं, जो कि बहुत पैसे वाले हैं। करियर की शुरुआत में गिरीश तौरानी ने अपने पिता द्वारा प्रोड्यूस की गई पहली फिल्म ‘रमैया वस्तावैया’ से अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में उनकी को स्टार कमल हसन की सुपुत्री श्रुति हसन थी। लेकिन एक्टर गिरीश तौरानी ने इस फिल्म में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। इस फिल्म को दर्शकों ने सिरे से खारिज कर दियाl और यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘लव शादीशुदा’ आई। लेकिन वह भी पर्दे पर फ्लॉप रही।

दो फ्लॉप फिल्में देने के बाद गिरीश तौरानी ने बॉलीवुड से अलविदा कह दिया। और अब वह खुद को किसी और काम में बिजी रख रहे हैं। गिरीश तौरानी के बारे में आपको जानकर कैसा लगा, हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताये।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *