in

एक किन्नर के साथ 2 महीने पहले शादी की थी, आज इस तरह साथ रहते है यह दोनों

भारत में ट्रांसजैंडर से दोस्ती तो दूर कोई इनसे बात करना भी पसंद नहीं करता। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे है, जिसने एक ट्रांसजैंडर से सिर्फ दोस्ती नहीं की बल्कि शादी भी की है। 40 साल के दीपन चक्रबर्ति ने 38 साल की तीस्ता दास से शादी करके तित्सा की जिंदगी ही बदल दी।

इन दोनों की मुलाकात ट्रांसजैंडर कम्युनिटी के एक इवेंट के दौरान हुई थी। उस इवेंट में इन दोनों की दोस्ती हो गयी थी। बाद कई साल एक दूसरे को डेट करने के बाद अगस्त 2019 में इन दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था। दीपन और तित्सा की शादी भारत की पहली ट्रांसजेंडर शादी है।

 

तीस्ता दास ट्रांसजेंडर कम्युनिटी में एक पॉपुलर नाम है, तित्सा पहली ट्रांसजेंडर जिनका नाम वोटर लिस्ट में भी शामिल है। तीस्ता ने कई टीवी सीरियल और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। वही दीपन असम के रहने वाले है। दीपन के माता पिता इस विवाह से बिलकुल भी खुश नहीं थे, लेकिन इन दोनों को ट्रांसजेंडर कम्युनिटी ने काफी सपोर्ट किया, और आज यह दोनों एक काफी खुशहाल जिंदगी बिता रहे है।

दीपन के इस जज्बे को प्राइम एक्सेल की पूरी टीम सलाम करती है। और उनकी शादी के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएं देती है। आप इन शादी के बारे में क्या सोचते हो हमे कमेंट करके जरूर बताये और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *