in

इस वजह से अक्षय कुमार के साथ काम नहीं करते शाहरुख़ खान, जानिए पूरी खबर

शाहरुख खान और अक्षय कुमार दोनों ही बॉलीवुड के टॉप अभीनेताओं में से एक है। दोनों ने एक साथ “दिल तो पागल है” फिल्म में काम किया था। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित को करिश्मा कपूर इनकी को–एक्ट्रेस थी। फिल्म बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस में एक सुपरहिट फिल्म थी।

इस फिल्म के बाद इन दोनों को कभी भी एक साथ फिल्म में काम करते नहीं देखा गया। जब एक बार शाहरुख खान से इसके पीछे का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार सुबह बहुत जल्दी उठते हैं और शाहरुख खान इतनी जल्दी नहीं उठ पाते हैं।

एक मैगजीन के साथ दिए गए इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया कि जिस समय अक्षय कुमार सो कर उठ जाते हैं मैं अक्सर उस समय सोने के लिए जाता हूं। मैं जब शूटिंग के लिए सेट पर पहुँचता हूँ उस वक्त तक तो अक्षय सेट से घर जाने के लिए तैयार रहते है।

शाहरुख़ खान आगे बताते है की अगर कभी भविष्य में हम दोनों को एक ही फिल्म में एक साथ काम करने को मिला तो हम कभी भी सेट पर नहीं मिल पाएंगे। क्योंकि जिस समय अक्षय शूटिंग करके खत्म करने वाले होते हैं उस समय में सेट पर पहुंचता हूं।

वही एक बार जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि स्टारडम की दौड़ में शाहरुख, सलमान, आमिर और अक्षय कुमार में कौन सबसे आगे रहेगा? इसका जवाब देते हुए अक्षय कुमार कहते हैं अगर सलमान, आमिर और शाहरुख खान सि’गरेट पीना छोड़ दे, तो तीनों इंस्टारम की रेस में आगे रहेंगे वरना मैं तो रहूंगा ही।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइये और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *